whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मुस्लिम नौकर ने व्यापारी की बेटी की लूटी आबरू, बाथरूम में कैमरा लगा बनाए थे Video

UP Crime News: यूपी की राजधानी लखनऊ में एक कारोबारी को नौकर पर भरोसा करना भारी पड़ गया। उसने कारोबारी की बेटी के बाथरूम में कैमरा लगाकर अश्लील वीडियो बनाया और ब्लैकमेल कर रेप किया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी को अरेस्ट कर लिया है।
09:31 PM Jun 03, 2024 IST | Rakesh Choudhary
मुस्लिम नौकर ने व्यापारी की बेटी की लूटी आबरू  बाथरूम में कैमरा लगा बनाए थे video
Lucknow Crime News

Lucknow Crime News: यूपी के लखनऊ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कारोबारी के घर रहने वाले नौकर ने बाथरूम में कैमरा लगा दिया और कारोबारी की बेटी के नहाते हुए वीडियो बना लिए। उसके बाद नौकर ने ब्लैकमेल कर उसके साथ रेप किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी नौकर को कारोबारी के घर से अरेस्ट कर कोर्ट में पेश किया जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वेल्डिंग कारोबारी ने दानिश नाम के युवक को नौकरी पर रखा था। कामकाज में ठीक होने के कारण कारोबारी ने उसे घर में रहने के लिए कमरा दे दिया। इस दौरान वह कारोबारी की बेटी पर गलत नजर रखने लगा और उसके बाथरूप में कैमरा लगा दिया। उसने बाथरूम में नहाती बेटी के आपत्तिजनक वीडियो बना लिए। इसके बाद आरोपी वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर कारोबारी की बेटी के साथ रेप करने लगा।

वीडियो डिलीट करने के एवज में मांगे पैसे

नौकर की इस करतूत के बाद कारोबारी की बेटी तनाव में रहने लगी और उसने यह आपबीती अपनी मां को बताई। इसके बाद जब परिजनों ने नौकर से वीडियो डिलीट करने को कहा, तो उसने वीडियो के डिलीट करने के लिए पैसों की डिमांड कर डाली। इसके साथ ही उसने धमकी दी कि अगर उसे पैसे नहीं मिले तो वह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल कर देगा।

ऐसे में पीड़िता की मां ने परेशान होकर नौकर के खिलाफ पीजीआई थाने में मामला दर्ज करवाया। पुलिस ने पीड़िता की मां की शिकायत पर आरोपी नौकर को अरेस्ट कर लिया। मामले में पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। वहीं पुलिस पीड़िता की काउंसलिंग करवा रही है।

ये भी पढ़ेंः सास ने बेटे को सुहागरात मनाने से रोका, बहू पूरी करेगी शर्त तभी मिलेगा मौका

ये भी पढ़ेंः महिला योग ट्रेनर का रेप करता रहा दारोगा, देहरादून में मामला सामने आते ही SI सस्पेंड

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो