whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

CMO की गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर, बुरी तरह घायल हुआ युवक

Shahjahanpur Accident : यूपी के शाहजहांपुर से हादसे की एक बड़ी खबर सामने आई है। बदायूं सीएमओ की सरकारी गाड़ी ने एक बाइक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे युवक जख्मी हो गया। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।
04:53 PM Apr 06, 2024 IST | Deepak Pandey
cmo की गाड़ी ने बाइक सवार को मारी टक्कर  बुरी तरह घायल हुआ युवक
बदायूं सीएमओ की गाड़ी ने बाइक सवार युवक को मारी टक्कर।

Shahjahanpur Accident (सुशील शुक्ला) : उत्तर प्रदेश में मुख्य चिकित्सा अधिकारी (CMO) की गाड़ी ने एक बाइक सवार युवक को जोरदार टक्कर मार दी, जिससे वह गंभीर रूप से घायल हो गया है। आसपास के लोगों ने घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने बताया कि यह बोलेरो गाड़ी बदायूं जिले के सीएमओ की है। पुलिस मामले की जांच पड़ताल कर रही है।

यह घटना शाहजहांपुर जिले के रोजा थाना क्षेत्र में दिल्ली-लखनऊ हाईवे पर स्थित परी नमकीन फैक्ट्री के पास हुई। शहर के मोहल्ला लोदीपुर के रहने वाला युवक सिराज अपनी बाइक से चूड़ी की फेरी करने जा रहा था। हाईवे पर सीएमओ लिखी तेज रफ्तार बेकाबू बोलेरो ने शनिवार सुबह बाइक को टक्कर मार दी, जिससे सिराज बुरी तरह से जख्मी हो गया। राहगीरों ने उसे राजकीय मेडिकल कॉलेज में भर्ती कराया।

यह भी पढ़ें : ‘मीरा यादव चुनाव लड़तीं तो मजा आता’, MP से SP प्रत्याशी के नामांकन रद्द होने पर बोले BJP प्रदेश अध्यक्ष

हादसे के वक्त गाड़ी में नहीं थे CMO

यह गाड़ी बदायूं के सीएमओ की है। गाड़ी का नंबर UP 32 EG 5871 है। हादसे के दौरान सीएमओ बोलेरो में नहीं थे। उनके विभाग के कर्मचारी बोलेरो से बदायूं से सैंपल लेकर लखनऊ जा रहे थे, तभी अचानक से एक्सीडेंट हो गया। पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें : कौन हैं वो बीजेपी नेता? जितने वोट पाकर जीते, उससे ज्यादा पाकर भी हारे

बदायूं जिले के CMO की सरकारी गाड़ी से हुआ हादसा

इसे लेकर रोजा थाना के पुलिस इंस्पेक्टर राजीव कुमार ने बताया कि हाईवे पर आज सुबह एक एक्सीडेंट हुआ है। बदायूं जिले के सीएमओ की सरकारी गाड़ी ने बाइक सवार सिराज को टक्कर मारी। घटना के समय सीएमओ गाड़ी में नहीं बैठे थे। घायल सिराज को इलाज के लिए राजकीय मेडिकल कालेज में भर्ती कराया गया है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो