whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ईंट से पीट-पीटकर महिला की हत्या, जानें पति ने वारदात को क्यों दिया अंजाम?

Uttar Pradesh Crime News : यूपी से एक बड़ी वारदात सामने आई है। ईंट से पीट-पीटकर महिला की हत्या कर दी गई। पति ने इस घटना को अंजाम दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया।
05:09 PM Aug 08, 2024 IST | Deepak Pandey
ईंट से पीट पीटकर महिला की हत्या  जानें पति ने वारदात को क्यों दिया अंजाम
उत्तर प्रदेश में महिला की हत्या।

Uttar Pradesh Crime News : उत्तर प्रदेश से एक बड़ी खबर सामने आई है। पत्नी ने अपनी पत्नी को मौत के घाट उतार दिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। साथ ही पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। बताया जा रहा है कि किसी बात को लेकर दंपती के बीच झगड़ा हुआ।

शाहजहांपुर जिले के रौजा थाना क्षेत्र में स्थित हथौड़ा गांव में यह घटना घटी। किसी बात को लेकर घर पर ही पति-पत्नी जोर-जोर झगड़ा कर रहे थे। झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि पति अपना आपा खो बैठा। उसने ईंट से पीट-पीटकर पत्नी की निर्मम हत्या कर दी। झगड़े की आवाज सुनकर आसपास के ग्रामीण भी मौके पर पहुंच गए।

यह भी पढ़ें : Video: मुस्लिम परिवार की छोटी बेटी की ऑनर किलिंग, भाई ने दौड़ाकर मार डाला, तमाशा बनी भीड़

पुलिस ने आरोपी पति को किया गिरफ्तार

इस दौरान किसी ग्रामीण ने इस घटना की जानकारी स्थानीय पुलिस को दे दी। जानकारी मिलते ही एसपी सीटी और सीओ सदर पुलिस टीम के साथ घटनास्थल पर पहुंचे और मौका का जायजा लिया। पुलिस ने सबसे पहले आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने शव को भी पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

यह भी पढ़ें : UP से सैलून कर्मी की घिनौनी हरकत आई सामने, Video देख फेस मसाज कराना भूल जाएंगे आप

सोशल मीडिया पर वीडियो भी वायरल

इस मामले में पुलिस ने महिला के मायकेवालों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। अब पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार है, जिसके बाद पुलिस मुकदमे में धारा बढ़ा सकती है। इस घटना को लेकर एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो