whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

शिवपाल यादव ने CM योगी के 'बंटेंगे तो कटेंगे' वाले बयान पर क्या कहा? UP में By Election से पहले बयानबाजी

UP By Election 2024: यूपी में विधानसभा के उपचुनाव से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ के बयान को जमकर सियासत हो रही है। सीएम के बयान पर सपा के महासचिव शिवपाल यादव ने बड़ा बयान दिया है।
08:44 AM Oct 28, 2024 IST | Rakesh Choudhary
शिवपाल यादव ने cm योगी के  बंटेंगे तो कटेंगे  वाले बयान पर क्या कहा  up में by election से पहले बयानबाजी
Shivpal Yadav

Shivpal Yadav reaction on CM Yogi Aditya nath Statement: सीएम योगी आदित्यनाथ के बंटेंगे तो कटेंगे वाले बयान पर सपा के महासचिव शिवपाल यादव ने तंज कसा है। शिवपाल यादव ने कहा कि पीडीए ना तो बंटेगा और ना ही कटेगा और जो ऐसी बातें करेगा वो बाद में पिटेगा। अधिकारियों की चेतावनी पर उन्होंने अपना पक्ष रखा। उन्होंने कहा कि हम संविधान की रक्षा करना चाहते हैं। शिवपाल ने कहा कि वह वोट नहीं डालने दे रहे, वह वोट मांगने का काम करते हैं, बीजेपी के लोग वोट मांगते नहीं हैं, अधिकारियों से वोट मंगवाते हैं।

Advertisement

करहल में सपा उम्मीदवार तेज प्रताप यादव के समर्थन में रैली करने पहुंचे शिवपाल यादव ने कहा कि इस बार जसवंत नगर से भी बड़ी जीत होगी। शिवपाल ने कहा कि अब रिश्तेदारी टूट चुकी है पार्टी में ऐसे भगोड़े कभी वापस नहीं लिए जाएंगे।

ये भी पढ़ेंः शादीशुदा या तलाक शुदा… पूजा खेडकर के माता-पिता को लेकर बड़ा खुलासा, हलफनामे में सामने आई सच्चाई

Advertisement

निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव हो

वहीं यूपी पीसीसी चीफ अजय राय के राम मंदिर और दीपोत्सव को लेकर दिए बयान पर उन्होंने कहा कि यह हमारा पुराना त्योहार है, सब लोग घरों में दीपक जलाते हैं। जितनी जिसकी जो इच्छा होती है, वह उतने दीपक जलाए। बीजेपी के लोग हमेशा ड्रामा करते हैं। वहीं प्रशासन की ओर से मंगाई गई 13 बटालियन बीएसएफ को लेकर कहा कि जनता के सामने फेल होंगे। अधिकारी लोग संविधान की कसम खाते हैं। हम लोग तो संविधान की रक्षा करेंगे। हम चाहते हैं कि निष्पक्ष और पारदर्शी चुनाव हो।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः लखनऊ थाने में मौत मामले पर बड़ा एक्शन, पुलिसकर्मियों पर ही FIR, इंस्पेक्टर पर गिरी गाज

यूपी में 9 सीटों पर 13 नवंबर को मतदान होना है। वहीं नतीजे 23 नवंबर को जारी किए जाएंगे। बीजेपी ने इस बार करहल सीट से अखिलेश यादव के जीजा अनुजेश यादव को प्रत्याशी बनाया है। ऐसे में करहल सीट पर सपा के लिए बड़ी चुनौती है। बता दें कि बीजेपी 9 में से 8 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, जबकि एक सीट उसने आरएलडी को दी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो