whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मोबाइल चार्जिंग में लगाकर गेम खेल रहे थे बच्चे, अचानक घर में लगी आग, चार की हुई मौत

UP Short Circuit Fire News : होली से पहले उत्तर प्रदेश में एक बड़ी घटना घटी है। चार्जिंग में लगाकर बच्चे मोबाइल पर गेम खेल रहे थे। इस दौरान अचानक से घर में आग लग गई, जिसमें चार बच्चों की मौत हो गई। माता-पिता भी झुलस गए।
07:20 PM Mar 24, 2024 IST | Deepak Pandey
मोबाइल चार्जिंग में लगाकर गेम खेल रहे थे बच्चे  अचानक घर में लगी आग  चार की हुई मौत
यूपी में शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग। (File Photo)

UP Short Circuit Fire News : आप अक्सर घर में मोबाइल चार्जिंग करते होंगे। अगर आप मोबाइल चार्ज करने के दौरान लापरवाही बरती तो बड़ा हादसा हो सकता है। उत्तर प्रदेश के मेरठ से एक ऐसा मामला सामने आया, जिसमें मोबाइल चार्जिंग के दौरान शॉर्ट सर्किट होने से घर में आग लग गई और चार बच्चों की मौत हो गई। आइए जानते हैं कि क्या है पूरा मामला?

मेरठ के पल्लवपुरम क्षेत्र की जनता कॉलोनी में यह घटना घटी है। जोनी नामक एक व्यक्ति के घर में शनिवार की रात को मोबाइल फोन चार्ज हो रहा था। इस दौरान अचानक से शॉर्ट सर्किट हुआ और आग लग गई। देखते ही देखते आग पूरे घर में फैल गई, जिसके चपेट में आने से माता-पिता के साथ चार मासूम बच्चे बुरी तरह से झुलस गए।

यह भी पढ़ें :सपा ने बिजनौर से क्यों बदला उम्मीदवार? मुरादाबाद से एसटी हसन लड़ेंगे चुनाव

एम्स दिल्ली में भर्ती हैं माता-पिता 

आसपास के लोगों ने झुलसे लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां निहारिका (8) और संस्कार उर्फ गोलू (6) ने देर रात ही दम तोड़ दिया। सारिका (10) और कालू (4) की रविवार सुबह मौत हो गई। वहीं, माता-पिता की स्थिति गंभीर बताई जा रही है। डॉक्टरों ने माता-पिता को दिल्ली एम्स रेफर कर दिया है, जहां पिता जोनी की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

यह भी पढ़ें : ‘CBI को कुछ नहीं मिला’, महुआ मोइत्रा ने छापेमारी के खिलाफ ECI को लिखा पत्र

ऐसे लगी आग

जोनी ने बताया कि चार्जिंग में लगाकर मोबाइल पर बच्चे गेम खेल रहे थे। इसी दौरान अचानक से शॉर्ट सर्किट से आग लग गई। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो