whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बुजुर्ग को पहले बांधकर पीटा; फिर मुंह काला करके जूतों की माला पहनाई, गांवभर में घुमाकर थूक चटवाया

Siddharthnagar UP Viral Video : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर में बीते दिनों भीड़ ने एक बुजुर्ग को बांधकर पीटा, मुंह काला करके और जूतों की माला पहनाकर गांवभर में घुमाया। इतना ही नहीं, थूक चटवाने का वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया।
09:28 PM Dec 10, 2023 IST | Balraj Singh
बुजुर्ग को पहले बांधकर पीटा  फिर मुंह काला करके जूतों की माला पहनाई  गांवभर में घुमाकर थूक चटवाया

Siddharthnagar UP Viral Video, सिद्धार्थनगर : उत्तर प्रदेश के सिद्धार्थनगर जिले से समाज को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां मनुष्यों के एक भारी-भरकम झुंड ने एक अकेले बुजुर्ग को पकड़ा। बांधकर पीटा, मुंह काला करके, गले में जूतों की माला डालकर गांवभर में घुमाया और यहां तक कि उसे थूककर चाटने के लिए भी मजबूर किया। भीड़ ने इस दौरान बुजुर्ग के साथ सिर्फ शारीरिक ज्यादती ही नहीं की, बल्कि उसका वीडियो भी बनाकर वायरल कर दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, वहीं इस मामले में पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। हालांकि इस घटनाक्रम की वजह जो बताई जा रही है, वह भी कुछ कम दिलचस्प नहीं है। आरोप है कि बुजुर्ग गांव की बहू-बेटियों को अपना नंबर बांटता था।

वाकया शुक्रवार 8 दिसंबर को जिले के गोल्हौरा थाना क्षेत्र में आते गांव तिघरा में घटा है। मिली जानकारी के अनुसार गांव के मोहब्बत अली पर गांव की महिलाओं से बात करने का आरोप लगाते हुए लोगों ने उसके साथ ज्यादती की है। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस घटना के वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग को रस्सी से बांधकर पूरे गांव में घुमाया जा रहा है। बदमाश बुजुर्ग को पीटते भी नजर आ रहे हैं, वहीं उसे जमीन पर बिठाकर थूकने और फिर उसे चाटने के लिए भी मजबूर किया जा रहा है। इस घटनाक्रम के बाद बुजुर्ग ने गोल्हौरा पुलिस स्टेशन जाकर बदमाशों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई है, जिस पर कार्रवाई करते हुए पुलिस ने चार आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है।

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो