whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

करने थे दो कत्ल; भाई ने खत्म कर दिया पूरा परिवार, सीतापुर में 6 परिजनों की हत्या में खुलासा

Uttar Pradesh Crime News: सीतापुर में छह लोगों की हत्या में चौंकाने वाला खुलासा हुआ है। पुलिस ने बताया कि आरोपी सिर्फ दो कत्ल करने के लिए आया था। लेकिन पहली हत्या के बाद घर में परिजन जाग गए। जिसके बाद दूसरा कत्ल किया। इस तरह से लोग जागते रहे, आरोपी लगातार कत्ल करता रहा। पुलिस की थ्योरी सामने आने के बाद हर कोई हैरान है।
05:59 PM May 16, 2024 IST | Parmod chaudhary
करने थे दो कत्ल  भाई ने खत्म कर दिया पूरा परिवार  सीतापुर में 6 परिजनों की हत्या में खुलासा
हत्याकांड का खुलासा करते पुलिस अधिकारी।

Uttar Pradesh Crime: सीतापुर में 6 लोगों की हत्या के मामले को पुलिस ने सुलझा लिया है। अवैध तमंचे से हत्याकांड को अंजाम दिया गया था। सीतापुर जिले के रामपुर मथुरा थाना क्षेत्र के पल्हापुर गांव में 11 मई को हुए सामूहिक हत्याकांड ने देश को हिला दिया था। आईजी तरुण गाबा ने बताया कि अजीत ने पूरी वारदात को रात ढाई से सुबह 4 बजे के बीच अंजाम दिया।

बच्चों को समझाया-पापा ने मार दिया मम्मी और दादी को

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपनी मां को नहीं मारना चाहता था। लेकिन मां नींद से जाग गई। इसलिए हत्यारोपी ने उसे मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद बच्चों को समझाने की कोशिश की और कहा कि जब कोई पूछे तो बता देना दादी और मम्मी की हत्या पापा ने की है। लेकिन जब बच्चे नहीं माने और चिल्लाने लगे, तो आरोपी ने बच्चों को भी नहीं छोड़ा। आरोपी ने इससे पहले खिचड़ी में नींद की दवा मिलाई थी। खुद घर की लाइट काट दी। जब ऐसी बंद हो गई और गर्मी होने लगी, तब रात के अंधेरे में भाभी उठी। आरोपी ने वहीं भाभी को अवैध तमंचे से गोली मार दी। इसके बाद जब भाई उठा, तो भाई को भी गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: नोएडा में 15 साल बड़ी लिव इन पार्टनर की हत्या, जिसके लिए पत्नी को छोड़ा, उसके धोखे ने बताया कातिल

आरोपी सिर्फ भैया और भाभी की ही हत्या करना चाहता था। क्योंकि भाभी ने 24 लाख का लोन लिया था। लोन के पैसे को वह खेत की कमाई से नहीं चुकाना चाहती थी। बल्कि जमीन बेचकर चुकाना चाहती थी। आरोपी इस बात को लेकर खफा था। इससे पहले परिजनों में विवाद भी हुआ था।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो