होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मारपीट से परेशान पत्नी मायके गई, नशेड़ी ने गुस्से में 14 साल की बेटी को मारकर दफनाया

UP Minor Daughter Murder Case: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। हत्या के आरोप किसी और पर नहीं, बल्कि उसके पिता पर लगे हैं। हैवान पिता ने न केवल बेटी का मर्डर किया। बल्कि उसका शव भी दफना दिया। वारदात का खुलासा अब हुआ है।
10:59 PM Jun 05, 2024 IST | Parmod chaudhary
आरोपी ने शव दफना दिया था।
Advertisement

Uttar Pradesh Crime News: (मनोज पाण्डेय, लखनऊ) उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। मोहनलालगंज के ग्राम सोहावा में एक पिता ने अपनी 14 साल की बेटी की हत्या कर दी। दिल दहला देने वाला मामला सामने के बाद स्थानीय लोगों में डर का माहौल है। पुलिस ने लड़की के शव को जमीन से बाहर निकलवाकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। लड़की की मां की शिकायत पर कार्रवाई की गई है। 3 जून को लड़की की मां सुनीता ने मोहनलालगंज कोतवाली में शिकायत दर्ज करवाई थी। महिला ने आरोप लगाया था कि 14 साल की नाबालिग बेटी गुमशुदा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:‘वो हमें वेटर समझते हैं…’ 6 साल बाद क्यों छोड़ी जॉब? एयर होस्टेस ने खोले एयरलाइन इंडस्ट्री के ‘राज’

सूचना के बाद थाना मोहनलालगंज में केस दर्ज किया गया था। पुलिस को शुरू से ही मामला संदिग्ध लग रहा था। परिजनों और आसपास के लोगों से पूछताछ की गई। जिसके बाद पुलिस को उसके पिता पर शक हुआ। इसके बाद आरोपी पिता संजीवन लाल से सख्ती से पूछताछ की गई। आरोपी ने कबूल किया कि उसने बेटी को मौत के घाट उतार दिया। इसके बाद शव को घर के पीछे दफना दिया है। मां ने आरोप लगाया था कि उसके पिता ने ही बेटी की हत्या की है। शव को घर या कहीं और दफना दिया है। जिस समय बेटी की हत्या की गई, वह मायके गई हुई थी। लौटने के बाद बेटी घर पर नहीं मिली। जिसके बाद मां थाने में मामले की शिकायत दर्ज करवाने आई।

Advertisement

बार-बार बयान बदल रहा था पिता

पुलिस की जांच में पिता बार-बार बयान बदल रहा था। जिसके बाद शक गहरा गया। बाद में पत्नी ने भी उस पर आरोप लगा दिया। पिता ने पुलिस को बरगलाने की कोशिश भी की। कहा कि बेटी की मौत हो गई थी, किसी को पता न चले, इसलिए दफनाया। अपर पुलिस उपयुक्त शशांक सिंह ने बताया कि पुलिस ने मजिस्ट्रेट की मौजूदगी में शव का एग्जीम्यूशन कराया है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम और फॉरेंसिक की रिपोर्ट के आने के बाद आगे की विधिक कार्रवाई की जाएगी। महिला ने बताया है कि उसका पति सजीवन लाल नशे का आदी है। वह अक्सर मारपीट करता था। जिससे परेशान होकर वह मायके चली गई थी। पीछे से आरोपी ने बेटी को मार डाला।

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement