whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

सड़क पर बेपरवाह घूम रही थी बच्ची, SUV ने मोड़ पर रौंदा, CCTV Video आया सामने

Lucknow SUV Crush Girl: लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक एसयूवी चालक ने लापरवाही से गाड़ी चलाकर बच्ची को सड़क पर कुचल डाला। इस घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया है। जिसमें चालक की लापरवाही सामने आ रही है।
11:12 PM Apr 03, 2024 IST | Pushpendra Sharma
सड़क पर बेपरवाह घूम रही थी बच्ची  suv ने मोड़ पर रौंदा  cctv video आया सामने
लखनऊ में एसयूवी ने बच्ची को रौंदा।

Lucknow SUV Crush Girl: उत्तर प्रदेश के लखनऊ से एक दर्दनाक घटना सामने आई है। यहां एक SUV चालक ने बच्ची को बीच सड़क रौंद डाला। इस घटना से जुड़ा एक सीसीटीवी वीडियो सामने आया है। जिसमें एसयूवी चालक की लापरवाही सामने आई है।

एसयूवी ने मोड़ पर बच्ची को रौंदा 

सीसीटीवी वीडियो में देखा जा सकता है कि बच्ची सड़क पर बेपरवाह घूम रही थी। इस दौरान उसके पास न तो परिजन थे और न ही कोई और...फिर  कुछ गाड़ियां भी उसके पास से गुजरती हैं। इतने में एक एसयूवी आती है और लापरवाही से मोड़ पर मुड़ती है। जैसे ही एसयूवी टर्न करती है, बच्ची उसके नीचे आ जाती है। फिर टायर बच्ची पर चढ़ जाते हैं। इसके बाद बच्ची बेसुध हो जाती है।

बताया जा रहा है कि ये दर्दनाक घटना मानसरोवर योजना के सेक्टर-ओ में हुई। यह कॉलोनी सरोजनी नगर थाना क्षेत्र के अंतर्गत आती है। इस घटना के बाद से ही लोगों में रोष है। पुलिस ने भी इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

पिछले महीने हुई थी दो लोगों की मौत

आपको बता दें कि लखनऊ में इससे पहले भी इसी तरह की एक घटना सामने आई थी। जिसमें तेज रफ्तार एसयूवी ने दो लोगों को कुचल दिया था। इसमें बाइक और साइकिल सवार की मौत हो गई थी। ये घटना पिछले महीने हुई थी। इस घटना में विपरीत दिशा से आ रही तेज रफ्तार कार ने बाइक सवार और साइकिल सवार को कुचल दिया था। इसमें उनकी जान चली गई थी।

इनपुट: मनोज पांडेय, लखनऊ

ये भी पढ़ें: बहन की हत्या कर घर में बना दी कब्र, 19 दिन के बाद खुला शराब का काला सच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो