खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

भूत भगाने के नाम पर बहनों से बारी-बारी रेप, 20 हजार लेकर तांत्रिक ने धमकाया, सब नाश कर दूंगा

यूपी के मथुरा स्थित गोवर्धन में एक तांत्रिक ने भूत-प्रेम भगाने के नाम दो मासूमों के साथ दुष्कर्म किया। जानकारी मिलने पर पुलिस ने तांत्रिक को अरेस्ट कर लिया है। मामले में परिजनों ने पुलिस को शिकायत दी थी।
12:00 PM Aug 02, 2024 IST | Rakesh Choudhary
यूपी के मथुरा में तांत्रिक ने भूत-प्रेत के नाम पर किया ये घिनौना काम
Advertisement

Tantrik Raped Delhi Two Minor Sister: दिल्ली की नाबालिग चचेरी बहनों से दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने बुधवार को मथुरा से तांत्रिक को अरेस्ट कर लिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार तांत्रिक ने तंत्र-मंत्र के नाम पर दो नाबालिग बहनों के साथ दुष्कर्म किया।

Advertisement

मथुरा गोवर्धन के डिप्टी एसपी आलोक सिंह ने बताया कि घटना 20 जुलाई की है। दिल्ली से 2 नाबालिग चचेरी बहनें अपनी एक रिश्तेदार के साथ गोवर्धन कस्बे के बस अड्डे के पास सैनी मोहल्ले में रहने वाली तांत्रिक नंदलाल के घर पहुंचीं। पुलिस ने बताया कि गोवर्धन पहुंचने के बाद तांत्रिक ने भूत उतारने के नाम पर दोनों को अलग-अलग कमरों में बुलाया फिर दोनों के साथ बारी-बारी दुष्कर्म किया।

यह है पूरा मामला

दुष्कर्म करने के बाद तांत्रिक ने धमकी दी कि यदि उन्होंने किसी को इस बारे में बताया तो वह तंत्र-मंत्र करके सब कुछ नाश कर देगा। हालांकि इस घटना के कई दिन दोनों बहनों ने अपने परिजनों को इस घटना की जानकारी दी। तब परिजनों ने पुलिस को इसकी शिकायत दी। पुलिस ने बुधवार को तांत्रिक को अरेस्ट करने के बाद मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। जहां से उसे जेल भेज दिया गया।

ये भी पढ़ेंः  14 साल की किशोरी से रेप करता रहा जीजा, शर्मनाक नतीजा, रिश्तेदार ने भी आबरू की तार-तार

Advertisement

दुष्कर्म करने के साथ 20 हजार रुपये भी लिए

मामले में पुलिस को जानकारी देते हुए दोनों नाबालिगों के परिजनों ने बताया कि 18 जून को वे गोवर्धन पहुंचकर तांत्रिक से मिले थे। इसके बाद तांत्रिक नंदलाल ने भूत-प्रेत की बात कहकर दोनों पीड़िताओं को 20 जुलाई को 20 हजार रुपये लेकर बुलाया था। मामले में थानाधिकारी देवेंद्र सिंह ने बताया कि परिजनों की शिकायत के आधार पर आरोपी तांत्रिक को हिरासत में लिया गया है।

ये भी पढ़ेंः Video: टल्ली युवती का हाई वोल्टेज ड्रामा, पुलिस वालों के साथ की अभद्रता और गाली गलौज

Advertisement
Tags :
Delhi NewsRaped With Two MinorUP Crime NewsUP News
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement