whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

WWE के रिंग में फिर उतरेंगे द ग्रेट खली; 20 रेसलर्स भिड़ेंगे, कहां होगी फाइट और कैसे करें टिकट बुक?

The Great Khali Again Enter in WWE Ring: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके द ग्रेट खली एक बार फिर से WWE के रिंग में उतरने जा रहे हैं। इस बार WWE की रिंग में द ग्रेट खली 20 रेसलर्स के साथ भिड़ेंगे।
12:01 PM Sep 10, 2024 IST | Pooja Mishra
wwe के रिंग में फिर उतरेंगे द ग्रेट खली  20 रेसलर्स भिड़ेंगे  कहां होगी फाइट और कैसे करें टिकट बुक

The Great Khali Again Enter in WWE Ring: WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके द ग्रेट खली को फैंस के लिए एक अच्छी खबर आई है। द ग्रेट खली एक बार फिर से WWE के रिंग में उतरने जा रहे हैं। इस बार WWE की रिंग में द ग्रेट खली 20 रेसलर्स के साथ भिड़ेंगे। अगर आप भी द ग्रेट खली की कमबैक WWE की फाइट देखना चाहते हैं, तो आपको उत्तराखंड जाना होगा। दरअसल, उत्तराखंड के हल्द्वानी में WWE की तर्ज पर UKWE का लाइव रेसलिंग मुकाबला होने जा रहा है।

कब होगा UKWE का लाइव रेसलिंग

उत्तराखंड के हल्द्वानी में यह लाइव रेसलिंग मुकाबला 14 सितंबर को आयोजित किया जाएगा। इस मुकाबले में WWE वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियन रह चुके द ग्रेट खली रिंग में नजर आएंगे। हल्द्वानी के इस रेसलिंग मुकाबले में द ग्रेट खली 8 साल बाद नजर आएंगे, यह उनका दूसरा शो होगा। इस मुकाबले में WWE के वेरिफाइड 20 रेसलर रिंग में अपना जलवा बिखेरेंगे। इस मुकाबले का खास फोकस टैग टीम चैंपियनशिप, रसलमेनिया, नेशनल हैवीवेट चैंपियनशिप, वर्ल्ड हैवीवेट चैंपियनशिप और ब्लड मैच होगा। द ग्रेट खली के अलावा रेसलिंग जगत के कई फेमस रेसलर इस मुकाबले में भाग लेंगे। इस मुकाबले में महिला रेसलर भी अपना जलवा दिखाएंगी।

यह भी पढ़ें: Video: वंदे भारत एक्सप्रेस में क्यों लगा मालगाड़ी का इंजन? सामने आई वजह

WWE की तरह हो रही तैयारियां

रेसलिंग मुकाबले का आयोजन हल्द्वानी के एमबी इंटर कॉलेज मैदान में किया जाएगा। इस मुकाबले के आयोजक पीयूष सांगा और रेसलर विजय सिंह राणा ने बताया कि इस मुकाबले के लिए एमबी इंटर कॉलेज के मैदान में 4 फीट ऊंचा रिंग और 6 फीट ऊंचा रैंप तैयार किया जा रहा है। WWE की तरह ही यहां पर भी म्यूजिक, लाइटिंग और आतिशबाजी के साथ-साथ कुर्सियों, टेबल और ड्रम का इस्तेमाल किया जाएगा। लोग इस इवेंट के लिए ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से अपनी टिकट बुक करवा सकते हैं।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो