whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

BJP सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के घर चोरों ने डाला डाका, मामला दर्ज

UP News: बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी के बड़े भाई के घर चोरों ने हाथ साफ कर लिया। इस मामले में पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू की है। पुलिस ने बताया कि वह जल्द ही चोरों को पकड़ लेगी।
11:18 AM Jul 12, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bjp सांसद सुधांशु त्रिवेदी के भाई के घर चोरों ने डाला डाका  मामला दर्ज
बीजेपी सांसद और प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी

Theft at Sudhanshu Trivedi Elder Brother: यूपी राजधानी लखनऊ में चोरों के हौंसले इन दिनों बुलंद है। चोर आम लोगों को छोड़िए तो नेताओं के घरों में डाका डाल रहे हैं। ताजा मामला बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी से जुड़ा है। चोरों ने बीजेपी सांसद के बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी के घर को निशाना बनाया है। जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की। फिलहाल पुलिस चोरों की तलाश में जुटी है।

मामला लखनऊ के इंदिरा नगर स्थित सेक्टर-20 का है। यहां बीजेपी के राज्यसभा सांसद सुधांशु त्रिवेदी से जुड़ा है। यहां भाजपा सांसद के बड़े भाई हिमांशु त्रिवेदी रहते हैं। वह तीन महीने पहले इंदिरा नगर से गोमती स्थित घर में शिफ्ट हुए थे। ऐसे में घर पिछले 3 महीनों से खाली था।

ये भी पढ़ेंः सीएम अरविंद केजरीवाल को बड़ी राहत, सुप्रीम कोर्ट से मिली अंतरिम जमानत

कीमती सामान कर दिया था शिफ्ट

पुलिस को दी जानकारी के अनुसार जब गुरुवार दोपहर 3 बजे हिमांशु त्रिवेदी इंदिरा नगर स्थित पुराने घर पहुंचे तो देखा कि सामान बिखरा पड़ा था। हालांकि हिमांशु ने घर शिफ्ट करते समय कीमती सामान पहले ही गोमती नगर स्थित घर में शिफ्ट कर दिया था। ऐसे में कोई कीमती सामान नहीं होने की बात सामने आ रही है। मामले में जानकारी देते हुए एसीपी गाजीपुर ने बताया कि मामले में इंदिरा नगर थाने में तहरीर मिली है। चोरी की धाराओं में मामला दर्ज हुआ है। फिलहाल पुलिस की टीमें चोरों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः ऑटो में प्यार…भागकर शादी, मायके लौटी पत्नी तो नाराज युवक ने सास-ससुर को मौत के घाट उतारा

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो