whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

यूपी में ट्रेन हादसा, चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे, 2 की मौत, कई यात्री घायल

Dibrugarh Express Derailed in Gonda UP : देश में ट्रेन हादसों का सिलसिला नहीं थम रहा है। उत्तर प्रदेश में एक और ट्रेन के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिससे यात्रियों में हड़कंप मच गया। सूचना पर पास के रेलवे स्टेशन की टीम मौके पर पहुंची और बचाव कार्य में जुट गई।
03:49 PM Jul 18, 2024 IST | Deepak Pandey
यूपी में ट्रेन हादसा  चंडीगढ़ डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतरे  2 की मौत  कई यात्री घायल
यूपी में ट्रेन हादसा

UP Train Accident : उत्तर प्रदेश में ट्रेन हादसे की एक बड़ी खबर सामने आ रही है। गोंडा के पास एक ट्रेन के 12 डिब्बे बेपटरी हो गए, जिसमें 20 यात्री घायल हो गए। दो लोगों की मौत की सूचना आ रही है, लेकिन किसी अधिकारी ने इसकी पुष्टि नहीं की है। रेलवे प्रशासन की टीम घटनास्थल पर पहुंच गई और पटरी से उतरे डिब्बों में फंसे यात्रियों को बाहर निकाला जा रहा है। साथ ही एंबुलेंस से घायलों को नजदीकी अस्पताल भेजा जा रहा है।

उत्तर प्रदेश में गुरुवार को चंडीगढ़-डिब्रूगढ़ एक्सप्रेस के 12 डिब्बे पटरी से उतर गए, जिसमें एसी के चार कोच भी शामिल हैं। इस ट्रेन का नंबर 15904 है। गोंडा-झिलाही के बीच पिकौरा के पास ट्रेन बपटरी हुई। इसकी सूचना झिलाही रेलवे स्टेशन को दी गई। जानकारी मिलते ही रेस्क्यू टीम मौके पर पहुंची और यात्रियों को डिब्बों से निकाला जा रहा है।

यह भी पढ़ें :Gonda Train Accident: पटरी छोड़ दूर चली गई 2 बोगी, Videos में देखें भीषण हादसा

सीएम योगी ने अधिकारियों को दिए जरूरी निर्देश

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोंडा में हुए ट्रेन हादसे का संज्ञान लिया। उन्होंने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंच कर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए। साथ ही सीएम ने जिला प्रशासन के अधिकारियों को हर संभव सहायता पहुंचाने और घायलों के समुचित उपचार के उपलब्ध कराने को कहा है। सीएम के निर्देश पर आसपास के जिलों के सभी अस्पतालों, सीएचसी, पीएचसी को अलर्ट मोड पर रखा गया है। एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंचकर राहत कार्यों में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : Gonda Train Accident: यूपी में ट्रेन हादसे के बाद हेल्पलाइन नंबर जारी, इन ट्रेनों का रूट भी बदला

इससे पहले भी हुए थे कई ट्रेन हादसे 

आपको बता दें कि इससे पहले 16 जुलाई को असम के डिब्रूगढ़ जिले में कामरूप एक्सप्रेस ट्रेन का इंजन और एक कोच अलग हो गया था। यह घटना असम के डिब्रूगढ़ क्षेत्र में लाहोवाल और चौलखोवा के बीच हुई थी। वहीं, ओडिशा के बालासोर में ट्रेन दुर्घटना हुई थी, जिसमें कई यात्रियों की जान चली गई थी।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो