whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

शर्मनाक! महिला को थप्पड़ों से पीटा, जातिसूचक शब्द भी बोले; बुजुर्ग ने किसी तरह छूटकर बचाई जान

Bulandshahr Old Woman Assault Video: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में महिला को नीचे गिराकर बुरी तरह थप्पड़ों से पीटा गया, जिसका वीडियो सामने आया है। पुलिस ने वायरल वीडियो पर संज्ञान लेकर आरोपी किसान के खिलाफ शिकायत ले ली है।
02:29 PM Mar 30, 2024 IST | Khushbu Goyal
शर्मनाक  महिला को थप्पड़ों से पीटा  जातिसूचक शब्द भी बोले  बुजुर्ग ने किसी तरह छूटकर बचाई जान
बुजुर्ग महिला को नीचे गिराकर पीटने के वीडियो से लिए गए स्नैपशॉट।

Old Woman Assault Video Viral: एक शख्स ने महिला को नीचे गिराकर थप्पड़ों से पीटा। उसके हाथ में लाठी भी थी। पीड़िता की उम्र करीब 60 साल है, लेकिन आरोपी शख्स ने उसकी उम्र का लिहाज नहीं किया। महिला ने किसी तरह उसके चंगुल से छूटकर अपनी जान बचाई। इसके बाद वह खेत से बाहर चली गई।

किसी ने मारपीट का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया, जो वायरल होता हुआ पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा। पुलिस ने पीड़िता की शिनाख्त करके उससे संपर्क किया और उसकी तहरीर दर्ज की। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में आपबीती सुनाई। इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज करके जांच शुरू की।

मुख्तार अंसारी के भाई-DM के बीच टकराव

मुख्तार अंसारी को सुपुर्द-ए-खाक करने के बाद सांसद अफजाल अंसारी की गाजीपुर DM से नोक-झोंक हो गई। अफजल ने उनसे कहा कि यह आपकी कृपा पर नहीं है कि आप तय करें कि यह लोग ही मिट्टी देंगे? जवाब में DM ने कहा कि मैं जिला अधिकारी हूं, आपने परमिशन नहीं ली है, हम विधिक कार्रवाई करेंगे। सांसद अफजल ने कहा कि आप कुछ भी हों, मिट्टी देने के लिए अपने धार्मिक प्रायोजन के लिए किसी परमिशन की जरूरत नहीं है। DM मैडम को बताना चाहिए कि 144 में अंतिम संस्कार के लिए भी परमिशन लेनी पड़ती है।

आरोपी ने महिला से कहे जातिसूचक शब्द

घटना उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर ब्रेकिंग सिकंदराबाद कोतवाली क्षेत्र के तहत आने वाले गांव सरायघासी की है। बुलंदशहर SP राजकुमार मीना ने मामले की पुष्टि की। 60 वर्षीय महिला ने आरोपी पर जातिसूचक गालियां देने का आरोप भी लगाया। महिला का अपराध केवल इतना था कि वह आरोपी किसान के खेत में बकरी चराने के लिए गई थी।

क्योंकि खेत खाली था, इसलिए वह बकरी लेकर घुस गई, लेकिन उसे देखते ही किसान लाठी लेकर आ गया। उसने महिला को गालियां निकालनी शुरू कर दी। इतना ही नहीं, उसे धक्का देकर गिरा दिया। फिर उसे थप्पड़ों से बुरी तरह पीटा। उसने लगातार कई थप्पड़ महिला को मारे।

यह भी पढ़ें:मेरा पति मार दो, 50 हजार इनाम दूंगी; युवती का फेसबुक स्टेटस वायरल, युवक ने बताया जान को खतरा

आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई करेंगे

SP राजकुमार मीना ने कहा कि बुजुर्ग महिला से मारपीट का वीडियो वायरल होता हुआ पुलिस कर्मियों तक पहुंचा था। पुलिस ने वीडियो पर संज्ञान लिया और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की। बुजुर्ग महिला से लिखित शिकायत ले ली गई है। आरोपी किसान से पूछताछ की जाएगी। उसके बाद मामले में बनती कार्रवाई की जाएगी। अगर महिला खेत में बकरी चराने आई थी तो उसे समझाया जा सकता था। इस तरह मारपीट करना ठीक नहीं है। पुलिस बुजुर्गों की सुरक्षा को लेकर प्रतिबद्ध है।

यह भी पढ़ें: सिरफिरा आशिक! फिल्म देखकर एक्ट्रेस के प्यार में ऐसा डूबा, US राष्‍ट्रपत‍ि को मार दी थी सीने में गोली

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो