whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

यूपी के उन्नाव में पुलिसकर्मी ने 500-500 के नोटों की गड्डी के साथ ली सेल्फी, तस्वीरें वायरल होने के बाद हुई ये कार्रवाई

09:36 AM Jun 30, 2023 IST | Om Pratap
यूपी के उन्नाव में पुलिसकर्मी ने 500 500 के नोटों की गड्डी के साथ ली सेल्फी  तस्वीरें वायरल होने के बाद हुई ये कार्रवाई

UP Cop Selfie: पत्नी और बच्चों के साथ 500-500 रुपये के नोटों की गड्डियों के साथ सेल्फी लेना यूपी के पुलिसकर्मी को भारी पड़ गया। मामला उन्नाव का है। तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Advertisement

रिपोर्ट्स के मुताबिक, पुलिसकर्मी की पहचान रमेश चंद्र सहनी के रूप में हुई है जो थाना प्रभारी हैं। सोशल मीडिया पर वायरल तस्वीरों में रमेश सहनी पत्नी और बच्चों के साथ दिख रहे हैं। रमेश अपने परिवार के साथ बेड पर बैठे हैं। बेड पर ही 500-500 रुपये के नोटों की गड्डियां रखी दिख रही हैं। इस दौरान ली गई तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई।

जैसे ही नोटों के बंडलों के साथ तस्वीर वायरल हुई, एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने तुरंत मामले की जांच के आदेश दिए। थाना प्रभारी रमेश चंद्र सहनी का तबादला पुलिस लाइन कर दिया गया। बताया जा रहा है कि बेड पर 14 लाख रुपये रखे हुए थे।

Advertisement

वायरल तस्वीर को लेकर रमेश सहनी ने क्या कहा?

रमेश चंद्र साहनी ने मामले में अपना बचाव किया है और कहा है कि तस्वीर 14 नवंबर, 2021 को ली गई थी, जब उन्होंने एक पारिवारिक संपत्ति बेची थी।

घटना की जानकारी देते हुए एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि पुलिसकर्मी की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें पुलिसकर्मी की पत्नी और उसके बच्चों को नोटों के बंडल के साथ दिखाया गया है। हमने मामले का संज्ञान लिया है और पुलिसकर्मी को लाइन हाजिर कर दिया गया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है।

Advertisement

(Adipex)

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो