whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

ननद के प्यार में बेचैन हुई भाभी, रात होते ही बढ़ती बेताबी, अब पुलिस के पाले में पहुंची गेंद

यूपी के आगरा में ननद भाभी का प्यार दो परिवारों के आफत बन गया है। दोनों महिलाएं रात होते ही एक दूसरे के करीब आ जाती थी। अब दोनों के साथ जीने-मरने की कसम खाने के बाद पति-पत्नी का रिश्ता खतरे में पड़ गया है।
04:33 PM May 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
ननद के प्यार में बेचैन हुई भाभी  रात होते ही बढ़ती बेताबी  अब पुलिस के पाले में पहुंची गेंद
यूपी में ननंद भाभी का अफेयर

UP Nanad Bhabhi Love Story: यूपी के आगरा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक महिला का दूसरी महिला से अंतरंग रिश्ता था। इतना ही दोनों महिलाएं रिश्ते में ननद-भाभी है। दोनों की चाहत इस कदर बढ़ चुकी है कि अब दोनों एक-दूसरे के बिना रह नहीं पाती है। दोनों की इस चाहत के कारण परिवार भी परेशान हैं।

मामला आगरा के फतेहपुर सीकरी क्षेत्र का है। यहां एक भाभी अपनी ननद से प्यार कर बैठी है। हालांकि दोनों का घर अलग-अलग है लेकिन रात होते ही भाभी ननद के घर पहुंच जाती है। इस दौरान दोनों अपने वीडियो और फोटो भी ले लेती है। ऐसे में जब इस रिश्ते का पता दोनों के परिवार वालों को चला उनके पांव तले जमीन खिसक गई।

ऐसे एक-दूसरे के करीब आए ननद-भाभी

जानकारी के अनुसार दोनों दूर के रिश्तेदार है लेकिन दोनों का घर एक ही मोहल्ले में है। ऐसे में दोनों आपस में मिलने लगी तो उन्हें पता ही नहीं चला कि कब वे इस रिश्ते में यहां तक पहुंच जाएंगे। मामले का खुलासा होने के बाद परिवार वाले भी शर्मिंदगी महसूस कर रहे हैं। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ गया है कि अब वे एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकती हैं।

थाने तक पहुंचा मामला

दोनों के रिश्ते की खबर परिवार वालों को हुई तो भाभी के परिवार ने इसकी जानकारी मायके वालों को दी। इसके बाद महिला का भाई आया और बहन को घर ले गया। इसके बाद ननद को इस बात का पता चला तो वह भाभी के मायके पहुंच गई। ऐसे में दोनों के परिवार वालों ने दोनों को बहुत समझाया लेकिन वे किसी की बात सुनने को तैयार नहीं है। वे कहती है कि अगर हम एक दूसरे के साथ नहीं रहेंगे तो मर जाएंगे। दोनों का रिश्ता पति-पत्नी के रिश्ते में भी बाधा बन गया है। फिलहाल ननद के भाई और मां ने थाने में मामला दर्ज करवाया है।

ये भी पढ़ेंः जज का कुत्ता गायब, 14 लोगों पर FIR; आरोप- पड़ोसी ने पत्नी-बेटियों से की बदतमीजी और धमकाया

ये भी पढ़ेंः बेटे ने बिन ब्‍याही मां को 30 साल बाद दिलाया न्याय, नाबालिग को दो युवकों ने रेप कर किया था प्रेग्नेंट

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो