whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

आगरा में सुसाइड करने वाली थी महिला, यमुना पुल पर पुलिस ने छलांग लगाने से पहले खींचा... जानें मामला

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के आगरा में एक महिला की जान पुलिस ने बचाई है। महिला यमुना पुल से नदी में कूदकर आत्महत्या करने वाली थी। ऐन मौके पर पुलिस आ गई और महिला को ऊपर खींच लिया। महिला ने आत्महत्या का प्रयास करने के पीछे जो वजह बताई है, उसके बारे में जानते हैं।
04:03 PM Oct 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
आगरा में सुसाइड करने वाली थी महिला  यमुना पुल पर पुलिस ने छलांग लगाने से पहले खींचा    जानें मामला

Agra News: उत्तर प्रदेश के आगरा शहर में एक महिला आत्महत्या करने वाली थी। लेकिन पुलिस ने उसकी जान बचा ली। महिला आत्महत्या के इरादे से यमुना नदी पर बने पुल के ऊपर पहुंची थी। लेकिन पुलिस मौके पर पहुंच गई। महिला ने पुलिस के सामने बार-बार यही कहा कि वह जान देना चाहती है। लेकिन पुलिस ने महिला को कूदने से पहले ही रेलिंग से ऊपर खींच लिया। इसके बाद परिजनों को सूचना दी। पुलिस ने महिला को समझा-बुझाकर शांत किया। मौके पर लोगों की भीड़ भी लग गई। बताया जा रहा है कि घटना रविवार सुबह 10 बजे की है। लोगों ने बताया कि रामबाग इलाके से वाटर वर्क्स की तरफ जाते समय जवाहर पुल पर एक महिला खड़ी दिखाई दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अलर्ट! बिहार-बंगाल में तूफान-बारिश; जानें ओडिशा में अब कैसे हालात? पढ़ें साइक्लोन DANA पर ताजा अपडेट

वह अचानक पुल की रेलिंग के ऊपर चढ़ गई। लोगों को किसी अनहोनी का अहसास हो चुका था। लेकिन ऐन मौके पर रामबाग की ओर से PRV 0017 आ गई। पुलिस ने जैसे ही महिला को रेलिंग पर चढ़े देखा। गाड़ी रुक गई और एक पुलिसकर्मी ने महिला को छलांग लगाने से पहले ही पकड़ लिया। जिसके बाद उसे रेलिंग से खींचकर बाहर निकाला गया। अगर पीआरवी टीम मौके पर नहीं आती तो महिला यमुना में कूद जाती। महिला चीखने लगी। महिला ने पुलिसकर्मियों से कहा कि वे लोग छोड़ दें। वह नदी में कूदकर अपनी जान देना चाहती है।

Advertisement

पुलिस ने महिलाओं से मांगी मदद

वहीं, महिला को चीखते देख लोगों की भीड़ लग गई। UP पुलिस ने रास्ते से गुजर रही कुछ महिलाओं को भी रोका। पुलिस ने उनसे अपील की कि वे उसे समझाएं। जिसके बाद मुश्किल से महिला को जान न देने के लिए मनाया गया। महिला ने आरोप लगाया कि ससुराल वाले उसे सिर्फ 6 महीने घर में रखते हैं। फिर कोई न कोई आरोप लगाकर उसे घर से निकाल दिया जाता है। अगर उसके साथ कुछ भी हुआ तो ससुराल वाले ही जिम्मेदार होंगे। पुलिस ने इसके बाद परिजनों से बात की। बताया जा रहा है कि समझा-बुझाकर महिला को उसके परिजनों के साथ भेज दिया गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:गुजरात के बाद अब UP के इस शहर के होटलों को बम से उड़ाने की धमकी, मेल भेज फिरौती भी मांगी

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो