whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

100KM रफ्तार और कैंटर से भिड़ी कार, 5 लोगों की मौत, काटकर निकाली गईं लाशें

Road Accident in Aligarh: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में कार और कैंटर की टक्कर से 5 लोगों की मौत हो गई है। टक्कर लगने से कार बुरी तरह पिचक गई। कार की हालत इतनी खराब हो गई कि कार काटकर शव निकालने पड़े। आइए जानते हैं पूरा मामला...
09:28 AM Aug 01, 2024 IST | Khushbu Goyal
100km रफ्तार और कैंटर से भिड़ी कार  5 लोगों की मौत  काटकर निकाली गईं लाशें
UP Aligarh Road Accident

UP Aligarh Road Accident: उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में आज तड़के भीषण सड़क हादसा हुआ। एक कार सड़क किनारे खड़े कैंटर से भिड़ गई। टक्कर लगते ही कार के परखच्चे उड़ गए। वहीं कार में सवार 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। कार ऐसे पिचकी कि शवों को कार काटकर निकालना पड़ा।

पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। हादसे में 5 लोग भी बुरी तरह घायल हुए हैं, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मृतकों और घायलों की शिनाख्त हो गई है, जो उत्तर प्रदेश के पीलीभीत के रहने वाले बताए जा रहे हैं। पीलीभीत पुलिस की मदद से मृतकों-घायलों की पहचान की गई।

यह भी पढ़ें:Wayanad Landslide: 282 लाशें मिल चुकीं, क्यों बढ़ रही मौतों की संख्या? 5 पॉइंट्स में ताजा अपडेट्स

ओवर स्पीड बनी हादसे का कारण

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार, हादसा पलवल रोड पर खैर कोतवाली के तहत आने वाले इलाके में हुआ। देररात करीब एक बजे अनाज मंडी के सामने हुए हादसे में जो कार डैमेज हुई है, उसकी स्पीड हादसे के समय करीब 100 किलोमीटर बताई जा रही है। घायलों ने बताया कि कार की स्पीड ओवर थी। ड्राइवर को कंट्रोल करने को कहा, लेकिन वह नहीं माना और हादसा हो गया।

पुलिस के अनुसार, ईको कार टप्पल से आ रही थी और कैंटर अलीगढ़ जा रहा था, लेकिन खैर मंडी के गेट नंबर 2 के सामने ड्राइवर ने फ्रेश होने के लिए कैंटर को पार्क किया। इस दौरान ईको कार कैंटर से भिड़ गई। हादसा होते ही कैंटर ड्राइवर और हेल्पर फरार हो गए। ईको कार में सवार लोग मजदूर थे और धान लगाने हरियाणा गए थे। रात में घर लौटते समय उनकी हादसे में मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, हादसे में मरने वाले लोगों की शिनाख्त 35 साल के विपिन, 36 साल के लालता, 25 साल के अर्जुन और 27 वर्षीय हरिओम के रूप में हुई। ड्राइवर की शिनाख्त के प्रयास जारी हैं। घायलों के नाम 36 वर्षीय रामू, 28 वर्षीय विमलेश, 40 वर्षीय रामकुमार, 35 वर्षीय अनंतराम और 22 साल के मुनीष के रूप में हुई।

यह भी पढ़ें:हिमाचल में बादल फटने से भीषण तबाही, शिमला-कुल्लू में 30 से ज्यादा लोग लापता, देशभर में बारिश से कैसे हैं हालात?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो