whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

4 बच्चों को नाजों से पाला, 3 को बेरहमी से मार डाला, चौथे ने खोली कलयुगी मां की पोल

UP Auraiya Crime News: यूपी के औरैया जिले से सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां एक मां ने अपने 4 में 3 बच्चों को नहर में डूबोकर मार डाला। मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से बच्चों के शव बरामद किए हैं। वहीं आरोपी मां को पुलिस ने अरेस्ट कर लिया है।
12:35 PM Jun 27, 2024 IST | Rakesh Choudhary
4 बच्चों को नाजों से पाला  3 को बेरहमी से मार डाला  चौथे ने खोली कलयुगी मां की पोल
औरैया में दिल दहलाने वाली वारदात आई सामने

UP Auraiya Crime Story: यूपी के औरैया जिले से सनसनीखेज कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक कलयुगी मां ने देवर से लड़ाई के बाद 3 बच्चों को डूबोकर मार दिया। मामला फफूंद थाना क्षेत्र के ताल्हेपुर गांव का है। महिला के कुल 4 बच्चे थे। जिसमें से एक बच्चा जीवित बचा है। जानकारी के अनुसार महिला औरैया के ही बरौआ गांव की रहने वाली है।

जानकारी के अनुसार औरैया जिले के फफूंद थाना क्षेत्र के ताल्हेपुर गांव में एक महिला का अपने देवर से झगड़ा हो गया। इसे बाद महिला गुस्से में अपने चारों बच्चों को लेकर नहर के पास पहुंची। उसने एक-एक 3 बच्चों को नहर में फेंक दिया जबकि चौथा बच्चा मां का कहर देखकर फरार हो गया। घटना के बाद मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई। फिलहाल पुलिस ने आरोपी मां को हिरातस में ले लिया है। गोताखोरों की मदद से पुलिस ने तीनों बच्चों को एक-एक कर पानी से बाहर निकाला। हादसे की जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी और अन्य अधिकारी मौके पर पहुंचे। इस संबंध में महिला के अन्य परिजनों से जानकारी ली।

ये भी पढ़ेंः क्या NEET पेपर लीक में शामिल है राजभर की पार्टी के विधायक! बेदी राम का Video वायरल

ताई को फोन कर बोली- बच्चों के साथ मरने जा रही हूं

एसपी ने जब चौथे बच्चे से पूछताछ की तो उसने बताया कि मां का नाम प्रियंका है। जानकारी के अनुसार महिला की शादी बसरेहर निवासी अवनीश के साथ हुई थी। डेढ़ साल पहले उसके पति की मौत हो गई। पति की मौत के बाद महिला चचेरे देवर के साथ रह रही थी। किसी बात को लेकर दोनों में झगड़ा हो गया। एसपी ने बताया कि चारों बच्चों के नाम सोनू, आदित्य (6), माधव (4) और डेढ़ साल का मंगल था। इनमें से सोनू ही जिंदा बच पाया है।

ये भी पढ़ेंः आखिर क्यों नई लोकसभा के शुरू होते ही इस चीज पर मच गया बवाल, अखिलेश यादव के सांसद ने की हटाने की मांग

जानकारी के अनुसार महिला ने घर से निकलने से पहले ताई को फोन पर कहा था कि वहबच्चों को लेकर मरने के लिए जा रही है। इसके बाद उसने फोन का दिया। फिलहाल पुलिस महिला से पूछताछ करने में जुटी है। हालांकि वह कुछ भी बताने से इंकार कर रही है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो