होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

'जज साहब! वो मरा नहीं, जिंदा है', बागपत में युवक ने लगाई गुहार, जिसके मर्डर का आरोप; वो लाहौर जेल में बंद

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत के रहने वाले शख्स ने चौंका देने वाला दावा किया है। इस शख्स को हत्या के मामले में जेल हुई है। शख्स का दावा है कि जिस आदमी की मौत के मामले में वह सजा काट रहा है, वह एक देश की जेल में बंद है। विस्तार से पूरा मामला जानते हैं।
04:54 PM Oct 19, 2024 IST | Parmod chaudhary
मामले के बारे में जानकारी देता आरोपी गौरव।
Advertisement

Baghpat Crime News: उत्तर प्रदेश के बागपत जिले का एक युवक दो साल से जिंदा शख्स की हत्या की सजा जेल में काट रहा है। आरोपी अब अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए जमानत पर बाहर आकर कोर्ट के चक्कर लगा रहा है। उसका दावा है कि जिस शख्स की हत्या का आरोप उस पर है, वह पड़ोसी देश पाकिस्तान की लाहौर सेंट्रल जेल में बंद है। बागपत के इस मामले को समझने के लिए दो साल पीछे जाना होगा। दरअसल 12 अगस्त 2022 को गाजियाबाद के मुरादनगर इलाके के एक गांव में अज्ञात लाश मिली थी। जिसकी 16 अगस्त 2022 को मुरादनगर के नेकपुर गांव के शख्स के कपड़ों के आधार पर शिनाख्त तेजवीर के रूप में की गई थी।

Advertisement

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए क्यों हायर किए बाहर के शूटर? सामने आई ये वजह

जिसके बाद बागपत के चमरावल गांव में रहने वाले गौरव त्यागी सहित 4 लोगों पर हत्या का आरोप लगा था। मृतक के पिता ने मुकदमा दर्ज कराया था। जिसके चलते गौरव त्यागी को UP पुलिस ने अरेस्ट किया और जेल भेज दिया था। लेकिन इसी बीच कुछ दिनों बाद गांव में खुफिया विभाग/एलआईयू की टीम एक फोटो के साथ नेकपुर गांव पहुंची और फोटो में दिख रहे जिस शख्स की शिनाख्त की गई, वो तेजवीर था।

Advertisement

पीड़ित ने कोर्ट से लगाई गुहार

खुफिया विभाग के लोगों ने उन्हें बताया कि तेजवीर फिलहाल पाकिस्तान की सेंट्रल जेल लाहौर में बंद है। जिसके बाद ये बात जैसे-तैसे गौरव त्यागी और उसके परिजनों को पता लगी तो इन लोगों ने RTI के तहत जानकारी मांगी थी। पीड़ित के वकील अनुज ढाका का कहना है कि पता चला है कि जिस तेजवीर की हत्या की सजा गौरव 2 साल से काट रहा है, वह पाकिस्तान में बंद है। जिसके चलते अब युवक कोर्ट की शरण मे पहुंचा है और खुद को बेगुनाह साबित करने के लिए चक्कर काट रहा है। वहीं, इस मामले में बागपत पुलिस का कहना है कि मामला कोर्ट में विचाराधीन है। फिलहाल वे लोग कुछ नहीं कह सकते।

यह भी पढ़ें:क्लास में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, स्कूल में वर्चस्व की जंग में दो गुट भिड़े; मुजफ्फरपुर का वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement