whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

लाडले को बचाने के लिए भेड़िये से भिड़ी मां, बच्चे को पीठ पर टांगा और लिया लोहा

Bahraich Wolf Attack: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में भेड़ियों को आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा है। लगभग 12 लोगों की मौत का कारण ये आदमखोर बन चुके हैं। अब एक ताजा मामला सामने आया है। भेड़िये ने फिर अटैक किया है। आपको विस्तार से मामले के बारे में बताते हैं।
09:17 PM Sep 14, 2024 IST | Parmod chaudhary
लाडले को बचाने के लिए भेड़िये से भिड़ी मां  बच्चे को पीठ पर टांगा और लिया लोहा

Uttar Pradesh News: उत्तर प्रदेश के बहराइच में भेड़ियों की दहशत थमने का नाम नहीं ले रही है। अब एक और मामला सामने आया है। जहां एक बच्चे पर भेड़िये ने हमला कर दिया। लेकिन उसको बचाने के लिए मां झांसी की रानी की तरह लड़ी। 28 साल की महिला गुड़िया ने बच्चे को पीठ पर टांगा और आदमखोर से दो-दो हाथ किए। वह खुद तो गंभीर रूप से घायल हो गई, लेकिन अपने बच्चे को बचा लिया। अब महिला की बहादुरी की हर जगह तारीफ हो रही है। महिला अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच लड़ाई लड़ रही है।

लोगों में दहशत, नहीं निकल रहे बाहर

बता दें कि यूपी के बहराइच जिले में कई दिन से भेड़ियों ने आतंक मचा रखा है। पिछले दो महीनों में भेड़िये 12 लोगों को मारकर खा चुके हैं। जिसके कारण लोग घरों से बाहर नहीं निकल पा रहे हैं। रात तो दूर, दिन के समय भी कई इलाकों में कर्फ्यू जैसा माहौल है। अब महसी तहसील के सिंघिया नसीरपुर गांव में बच्चे के ऊपर भेड़िये ने हमला कर दिया। लेकिन महिला ने अपने लाडले को बचाने के लिए पीठ पर टांग लिया और भेड़िये से लड़ती रही।

यह भी पढे़ं : जिंदा पकड़ो या मुर्दा! बिहार के मॉडल पर यूपी में 9 शूटर तैनात, भेड़िये को देखते ही करेंगे शूट

हिम्मत नहीं हारी और खुद गंभीर रूप से घायल होकर कलेजे के टुकड़े को आदमखोर से बचा लिया। महिला का इलाज अस्पताल में चल रहा है। महिला रो-रोकर आपबीती बता रही है। महिला के अनुसार जब बेटे पर आदमखोर ने हमला किया तो उससे देखा नहीं गया। वह जान की परवाह किए बिना अपने मासूम को बचाने में जुट गई। बेटे को पीठ पर टांगा और आदमखोर से लड़ती रही।

3 लोगों पर किया गया हमला

वहीं, वन विभाग का कहना है कि महसी इलाके में एक ही रात में 3 लोगों पर जानवरों का हमला हुआ है। जो निशान मिले हैं, वे भेड़िये के नहीं हैं। जबकि ग्रामीण दावा कर रहे हैं कि भेड़िये ने हमला किया। बारिश रात को हुई है। जिसकी वजह से निशान मिट गए हैं। ग्रामीणों ने ये तर्क वन विभाग के अधिकारियों को दिया है। वहीं, विभाग की टीम संदिग्ध जानवर की तलाश में जुटी है। कई जगह पिंजरे लगाए गए हैं। विभाग ने कहा है कि नीचे सोने के बजाय छत पर सोएं।

यह भी पढ़ें:Video:क्या 20 साल पहले की तरह ही बदला ले रहा भेड़िया? क्या है खौफनाक कहानी? 5 पॉइंट में समझें सबकुछ

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो