whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

OBC युवक से मोहब्बत कर बैठी अनुसूचित जाति की युवती, इंटरकास्ट लव का दर्दनाक अंत

love couple committed-suicide Bareilly : यूपी की बरेली में प्रेम प्रसंग के चलते एक प्रेमी जोड़े ने जहर खाकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। अलग-अलग जाति के होने के चलते दोनों के घर वालों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था।परिजनों ने दोनों को मिलने-जुलने पर पहरा लगा दिया। एक- दूसरे की दूरी दोनों से सही ना जा सकी । प्रेमी जोड़े ने जिंदगी का साथ छोड़कर मौत को गले लगा लिया ।
09:56 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
obc युवक से मोहब्बत कर बैठी अनुसूचित जाति की युवती  इंटरकास्ट लव का दर्दनाक अंत
प्रेमी जोड़े की मोहब्बत का दर्दनाक अंत

 Love Couple Committ Suicide Bareilly UP POICE : प्रेमी जोड़े के सुसाइड का मामला UP जिले के बरेली से आया है। जहां अलग-अलग जाति होने के चलते परिजनों को इनका प्रेम मंजूर नहीं था। दोनों के परिवार के लोगों ने मिलने पर पाबंदी लगा दी।प्रेमिका और प्रेमी एक दूसरे की जुदाई सहन नहीं कर पाए और जहर खाकर जान दे दी ।

परिजनों ने लगाया प्यार पर पहरा

यूपी के बरेली के बहेड़ी थाना क्षेत्र में रहने वाले 22 साल के सोमपाल गंगवार का उसी गांव में ही रहने वाली 21साल की युवती  से काफी लंबे समय से प्रेम प्रसंग चल रहा था। बता दें कि अलग-अलग जाति से होने के कारण उनके परिजनों को यह रिश्ता मंजूर नहीं था। जहां युवक ओबीसी वर्ग में गंगवार जाति से आता था ।वहीं उसकी प्रेमिका अनुसूचित जाति के जाटव समाज से थी। दोनों ने जाति की दीवार को तोड़ते हुए एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खाई। पर उनके घर वाले उनके प्यार में बाधा बन रहे थे। जिसके चलते दोनों ने मौत को चुना और जहर खाकर जान दे दी ।

इंटरकास्ट प्रेमी जोड़े की मोहब्बत का दर्दनाक अंत

प्रेमिका के घर वालों को जब प्रेम प्रसंग की जानकारी हुई तो उन्होंने लड़की को गांव से दूर दिल्ली लड़की की बहन के पास भेज दिया। प्रेमी को जब इस बात का पता चला तो युवक भी दिल्ली पहुंच गया। प्रेमी ने प्रेमिका को मिलने के लिए बुलाया और प्रेमिका को लेकर दिल्ली से फरार हो गया । लड़की के परिजनों ने मामले की शिकायत बरेली के बहेड़ी थाने की पुलिस से की । शिकायत मिलने के बाद पुलिस प्रेमी जोड़े की तलाश कर रही थी। बता दें कि गांव से थोड़ी दूर गेहूं के खेत में युवक और युवती के शव पुलिस को मिले । दोनों के शवों के पास जहर की डिब्बी पड़ी हुई थी । पुलिस ने आशंका जताई कि परिजनों के डर से दोनों ने जहर खाकर सुसाइड कर लिया। फिलहाल पुलिस ने प्रेमी युगल के शवों को पोस्टमार्टम को लिए भेज दिया है और मामले की जांच में जुट गई है।

ये भी पढ़ें: बहन की हत्या कर घर में बना दी कब्र, 19 दिन के बाद खुला शराब का काला सच

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो