whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'यौन शोषण किया...अश्लील वीडियाे बनाए...',अभिनेत्री ने BJP के पूर्व MLA पर लगाए गंभीर आरोप

Uttarakhand News: उत्तराखंड के पूर्व बीजेपी विधायक सुरेश राठौर के खिलाफ एक अभिनेत्री ने यौन शोषण और अश्लील वीडियो बनाने का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने कहा कि आरोपी अन्य बड़े अधिकारियों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा था।
02:41 PM Sep 29, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 यौन शोषण किया   अश्लील वीडियाे बनाए     अभिनेत्री ने bjp के पूर्व mla पर लगाए गंभीर आरोप
पूर्व बीजेपी विधायक सुरेश राठौर

Actress Allegation on Former BJP MLA: उत्तराखंड में हरिद्वार की ज्वालापुर सीट से बीजेपी के पूर्व विधायक सुरेश राठौर पर एक अभिनेत्री ने गंभीर आरोप लगाए हैं। अभिनेत्री यूपी के सहारनपुर की रहने वाली हैं। मामले में अभिनेत्री ने एसएसपी से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। पुलिस को दी शिकायत में उन्होंने कहा कि पूर्व विधायक ने दो साल पहले उसके साथ नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया था। इसके बाद उनका यौन शोषण किया और अश्लील वीडियो भी बना लिए।

Advertisement

अभिनेत्री ने आगे कहा कि आरोपी वीडियो दिखाकर उसे ब्लैकमेल करते हुए कई अधिकारियों के साथ संबंध बनाने का दबाव बना रहा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामले की जांच शुरू कर दी है। अभिनेत्री ने बताया कि उसकी सुरेश राठौर से 12 जून 2022 को मुलाकात हुई थी। उस समय आरोपी रविदास आश्रम का आचार्य था। इसके बाद दोनों के बीच फोन पर बातचीत हुई। इसके बाद एक दिन उसने अपने आश्रम बुग्गावाला में लंच के लिए बुलाया।

ये भी पढ़ेंः नीतीश के दिल्ली दौरे के क्या मायने? 2 दिन राजधानी में रहेंगे, बीजेपी नेताओं से करेंगे मुलाकात

Advertisement

नशीली दवा मिला बनाए शारीरिक संबंध

अभिनेत्री ने बताया कि आरोपी ने खाने में नशीली दवा देकर उसके साथ शारीरिक संबंध बनाए और वीडियो बना लिया। वीडियो दिखाकर आरोपी ने नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया। उर्मिला ने बताया कि वीडियो के जरिए ब्लैकमेल कर 4 अक्टूबर 2022 को नेपाल के पशुपतिनाथ मंदिर में गंधर्व विवाह किया। अब आरोपी उसके ऊपर कुछ अधिकारियों को खुश करने का दबाव बना रहा है। इसको लेकर दोनों के बीच कई बार झगड़े भी हो चुके हैं।

पूर्व पति से नहीं हुआ तलाक

पीड़िता ने बताया कि उसका पति सुरेश राठौर अश्लील वीडियाे वायरल करने की धमकी दे रहा है। एसएसपी को दी शिकायत में पीड़िता ने बताया कि अब तो उन्हें पति से जान का खतरा लग रहा है। बता दें कि खुद को सुरेश राठौर की पत्नी बताने वाली अभिनेत्री का पहले पति से अभी तलाक नहीं हुआ है। दोनों का विवाद कोर्ट में लंबित है। कुछ दिनों पहले दोनों के वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः UP By Election 2024: मिल्कीपुर में किसकी जीत, क्या चलेगा अखिलेश का जादू?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो