whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

मनोरोगी को बीच सड़क डंडों से पीटा, पत्थरों पर घसीटा; हाथ-पैर बांध की अमानवीयता... UP पुलिस का वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बस्ती जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिसवाले बीच सड़क पर एक शख्स को पीटते दिख रहे हैं। यह शख्स मनोरोगी बताया जा रहा है। मनोरोगी के ऊपर भीड़ भी हाथ उठाती नजर आ रही है। मामले के बारे में जानते हैं।
05:38 PM Oct 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
मनोरोगी को बीच सड़क डंडों से पीटा  पत्थरों पर घसीटा  हाथ पैर बांध की अमानवीयता    up पुलिस का वीडियो वायरल

Basti Crime News: (वसीम अहमद, बस्ती) उत्तर प्रदेश की बस्ती पुलिस का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें पुलिस एक व्यक्ति को बीच सड़क पर पीटती दिख रही है। यह व्यक्ति मनोरोगी बताया जा रहा है। बस्ती सदर कोतवाली पुलिस ने कंपनीबाग इलाके के वी मार्ट के पास मानसिक विक्षिप्त के साथ अमानवीयता की सारी हदें पार कर दी हैं। मानसिक रूप से विक्षिप्त व्यक्ति ने महिलाओं से अभद्रता कर दी थी। जिसके बाद पहले भीड़ ने आरोपी को जमकर पीटा। उसके कपड़े फाड़ दिए और फिर हाथ-पैर बांधकर पथरीली जमीन पर घसीटा। इसके बाद किसी ने पुलिस को सूचना दे दी। पुलिस मौके पर आई और उसने भी मनोरोगी के हाथ-पैर खोलकर अस्पताल नहीं भेजा। बल्कि उस पर लाठियां बरसाईं, सड़क पर चल रहे इस तमाशे को किसी ने रोकने तक की कोशिश नहीं की। कई देर तक आरोपी की पिटाई की गई।

Advertisement

यह भी पढ़ें:राजकोट के 10 होटलों को बम से उड़ा देने की धमकी, जानें किन-किन होटलों को मिला ईमेल?

वीडियो में दिख रहा है कि दो पुलिसवाले मनोरोगी के हाथ पकड़े नजर आ रहे हैं। एक पुलिसकर्मी उसके पैरों पर लाठी बरसा रहा है। कई देर बाद UP पुलिस ने एंबुलेंस बुलाई। जिसके बाद मानसिक विक्षिप्त व्यक्ति को अस्पताल भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि यह मनोरोगी सड़क से गुजर रहीं महिलाओं से अभद्रता कर रहा था। जिसके बाद आरोपी ने एक महिला का गला दबाने का प्रयास किया। वहां मौजूद पब्लिक ने उसे जमकर पीटा। फिर पुलिस ने भी पिटाई की। किसी ने पूरे प्रकरण का वीडियो बना लिया। जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। अब वीडियो वायरल होने के बाद लोग पुलिस के खिलाफ इस तरह की हरकत करने के बाद सवाल उठाने लगे हैं।

Advertisement

पहले भी सामने आया था पिटाई का वीडियो

अक्टूबर माह में भी ऐसा वीडियो सामने आया था। एक पुलिसवाले को रौब दिखाना महंगा पड़ गया था। सोनहा थाने के एक पुलिसकर्मी ने मंदिर कैंपस में एक युवक को रोक उसके बाइक की चाबी निकाली थी। जिसके बाद युवक को लाठी मारी थी। लेकिन युवक इससे गुस्से में आ गया था। उसने पुलिसकर्मी को गिराकर पीट डाला। वहां से गुजर रहे लोगों ने वीडियो बना लिया था। बताया गया था कि युवक की पत्नी को आरोपी सिपाही ने गाली दी थी। जिसके बाद युवक ने गुस्से में उसे पीटा था। पुलिस आरोपी युवक को थाने ले गई थी।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अलर्ट! बिहार-बंगाल में तूफान-बारिश; जानें ओडिशा में अब कैसे हालात? पढ़ें साइक्लोन DANA पर ताजा अपडेट

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो