whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP के होटल में नाबालिग से रेप, पीड़िता बोली- यहां चलता सेक्स रैकेट, बाहर से बुलाई जाती लड़कियां

04:49 PM Sep 08, 2023 IST | News24 हिंदी
up के होटल में नाबालिग से रेप  पीड़िता बोली  यहां चलता सेक्स रैकेट  बाहर से बुलाई जाती लड़कियां
Hotel Sex Racket

UP के एक होटल में 17 साल की लड़की से रेप हुआ है। पीड़िता ने होटल में सेक्स रैकेट चलने और बाहर से लड़कियां बुलाए जाने के आरोप लगाए हैं। गुरुवार को होटल में काफी हंगामा हुआ। किसी ने पुलिस को फोन करके बुलाया। आरोपियों ने दुष्कर्म की बात को झूठ करार देते हुए चादर को लेकर झगड़ा बताया, फिर भी पुलिस मामले की जांच करने में जुटी है।

बदायूं में सिविल लाइन पुलिस चौकी के पास माया होटल में गुरुवार को बवाल हुआ। इंस्पेक्टर गौरव बिश्नोई ने बताा कि पीड़िता दिल्ली की रहने वाली है। वह राष्ट्रीय जल जीवन मिशन की टीम मेंबर हैं। करीब 16 लोगों का ग्रुप जागरुकता अभियान के चलते होटल में ठहरा हुआ था। करीब 24 दिन से टीम होटल में रुकी थी, लेकिन टीम में शामिल 2 लड़कियां 4 दिन पहले ही होटल में आई थीं।

यह भी पढ़ें: पत्नी के मोबाइल से चैट कर प्रेमी को मिलने बुलाया, फिर पति ने दोस्तों के साथ मिलकर किया ये बड़ा कांड

पकड़कर कमरे में ले गए आरोपी

पीड़िता के अनुसार, बुधवार रात करीब 3 बजे वह वॉशरूम में गई। इस दौरान होटल के 2 कर्मचारी उसके पकड़कर कमरे में ले गए। दूसरी ओर, काफी देर तक नहीं लौटने पर दूसरी लड़की ने टीम के अन्य सदस्यों को इस बारे में बताया। सभी ने मिलकर लड़की की तलाश शुरू की। लड़की किसी तरह आरोपियों के चंगुल से छूटकर कमरे से निकली तो गैलरी में उसे अपनी टीम के मेंबर दिखाई दिए।

पीड़िता ने बताया कि उसने घटना के बारे में टीम मेंबरों को बताया, होटल मालिक ने किसी को भी पुलिस को फोन करने नहीं दिया। सुबह कुछ लोग उन्हें धमकाने आ गए। उन लोगों ने पूरी टीम के साथ दुर्व्यवहार करते हुए मारपीट की। होटल में काफी हंगामा हुआ, लेकिन पुलिस नहीं बुलाई गई। पीड़ितों ने लोगों को बताया कि इस होटल में सेक्स रैकेट चलता है। वे कई दिनों से यहां लड़कियों को आते-जाते देख रहे हैं।

यह भी पढ़ें: शव के ‘लंबे बालों’ ने करा दी यूपी पुलिस की फजीहत, समझी महिला की लाश निकाला कुछ और..

कुछ घंटों के लिए दिया जाता कमरा

पीड़ितों के अनुसार, जब वे अपनी साथी को तलाश रहे थे तो एक कमरे में उन्हें कॉल गर्ल्स मिलीं। एक कमरे से लड़की के रोने की आवाज हुई। उन्होंने जबरन दरवाजा खुलवाया तो 2 लड़के निकलकर भाग गए। उनके पास होटल में देह व्यापार होने के सबूत भी हैं। सस्ता स्टे होने के कारण वे लोग यहां ठहरे हुए थे। इस होटल में देह व्यापार के लिए लोगों को कुछ घंटों के लिए भी कमरा किराए पर दिया जाता, जिसका रिकॉर्ड भी नहीं होता।

पहले क्यों पुलिस को नहीं बताया, यह पूछने पर पीड़ितों ने बताया कि जब उनकी टीम मेंबर को आरोपियों ने शिकार बनाया तो उन्होंने आवाज उठाई। इसके बाद ही उन्होंने गहराई से मामले के बारे में सोचा। उनके पास होटल में आने-जाने वाले लोगों की कुछ वीडियो भी हैं। co सिटी आलोक मिश्रा ने कहा कि मामले की जांच पड़ताल कर रहे हैं। मिले सबूतों के आधार पर ही मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी।

(Tramadol)

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो