whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

बेशकीमती सिक्के की चाहत में 40 बार पेट-छाती में मारे चाकू, डबल मर्डर में सनसनीखेज खुलासा

Bulandshahr Double Murder case solve by police : यूपी के बुलंदशहर में बेशकीमती सिक्कों की चाह में हुए डबल मर्डर मामले की गुत्थी पुलिस ने सुलझा दी है। पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का खुलासा करते हुए हत्या में शामिल नौकर समेत दो लोगों को गिरफ्तार किया है। आइए आपको बताते हैं कि कैसे जादुई सिक्के बने हत्या की वजह?
08:06 PM Apr 04, 2024 IST | News24 हिंदी
बेशकीमती सिक्के की चाहत में 40 बार पेट छाती में मारे चाकू  डबल मर्डर में सनसनीखेज खुलासा
डबल मर्डर का खुलासा

UP Bulandshahr Double Murder case solve by police For Magical coins:उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर जिले में जादुई और बेशकीमती सिक्के की चाहत में डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया। पुलिस ने सनसनीखेज डबल मर्डर मामले में मृतक के नौकर समेत दो लोगों को गिरफ्तार कर वारदात का पर्दाफाश किया। हत्या की वारदात में शामिल आरोपियों से पुलिस ने कत्ल में प्रयोग चाकू, स्कूटी और जादुई सिक्के भी बरामद किये है।

 डबल मर्डर की वजह बने जादुई सिक्के

सबसे पहले हम आपको उन जादुई सिक्कों के बारे में बताएंगे । जिन सिक्कों के लिए दो लोगों को अपनी जान गंवानी पड़ी। दरअसल पूरा मामला बुलन्दशहर जिले के कोतवाली देहात इलाके का है। बता दें पुलिस को गंगनहर पुल की पटरी पर बीती 1 अप्रैल की रात को दो लोगों के शव मिले थे। दोनों की निर्मम तरीके से हत्या की गई थी। मृतक की गर्दन को काटने के साथ ही पेट और छाती पर चाकू से 40 से अधिक वार किए गए थे। पुलिस ने  मृतकों की शिनाख्त बुलन्दशहर निवासी कारोबारी राजीव गर्ग और सुधीर गर्ग के रूप में की थी।

जादुई सिक्के मिलने से बदल जाएगी किस्मत

बुलंदशहर एसएसपी श्लोक कुमार के मुताबिक डबल मर्डर की वारदात को अंजाम देने वाला और कोई नहीं बल्कि मृतक राजीव गर्ग का नौकर ऋषभ था। जिसने अपने साथी तनु के साथ मिलकर इस हत्या की वारदात को अंजाम दिया था। ऋषभ को यकीन था कि सुधीर और राजीव गर्ग के पास जो जादुई सिक्के है वह अगर उनको मिल जाये तो उनकी किस्मत बदल जाएगी। दरअसल आरोपियों का मानना था कि चमत्कारी सिक्के मिलने के बाद उनकी पैसो की समस्या दूर हो जएगी ।आरोपी नौकर को लगता था कि सिक्कों की इंटरनेशनल बाजार में कीमत करोड़ों में है।

नौकर ने दोस्त के साथ मिलकर दिया वारदात को अंजाम

बेशकीमती जादुई सिक्कों के लिए नौकर ऋषभ ने अपने साथी के साथ मिलकर डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया। पुलिस के मुताबिक फोन काल, रिकार्डिंग और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मामले का खुलासा किया। पुलिस ने हत्याकांड में शामिल आरोपी नौकर ऋषभ और उसके साथी तनु को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों की निशानदेही पर घटना में इस्तेमाल चाकू और खून से सने कपड़े बरामद किए ।

ये भी पढ़ें: स्ट्रीट डॉग को खंभे से बांधा, डंडे मारे, बाइक से घसीटा, शर्मसार करती है दंपति की करतूत

ये भी पढ़ें: बहन की हत्या कर घर में बना दी कब्र, 19 दिन के बाद खुला शराब का काला सच   

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो