whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

फोन कर बुलाया; लात-घूंसों से जमकर पीटा, बीच सड़क छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल

Bulandshahr Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो सामने आने के बाद पुलिस भी एक्टिव हो गई है। वीडियो में एक छात्र को कुछ युवक बुरी तरह पीटते दिख रहे हैं। आखिर ये मामला क्या है? इसके बारे में जान लेते हैं।
05:00 PM Sep 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
फोन कर बुलाया  लात घूंसों से जमकर पीटा  बीच सड़क छात्र की पिटाई का वीडियो वायरल

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में एक छात्र को कुछ युवकों ने बुरी तरह पीटा। छात्र कोचिंग सेंटर गया था। आरोपियों ने उसे फोन कर नीचे बुलाया। जिसके बाद कुछ देर तक उससे बहस की। फिर लात-घूंसों से पीटना शुरू कर दिया। मारपीट की ये घटना पास लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मारपीट में शामिल युवक बाइक और स्कॉर्पियो लेकर आए थे। जो पिटाई करने के बाद मौके से फरार हो गए। जिस छात्र को पीटा गया, उसका नाम अजय बताया जा रहा है। छात्र ने मर्डर की आशंका जताते हुए पुलिस को शिकायत दी है। मामला थाना जहांगीराबाद के कस्बा स्थित लक्ष्य कोचिंग सेंटर के बाहर का बताया जा रहा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शरीर पर लपेटे तार, स्विच ऑन किया और अंडरवियर में दे दी जान, सामने आया इंजीनियर की मौत का खौफनाक सच

मारपीट का एक मामला कुछ दिन पहले बुलंदशहर के थाना खानपुर इलाके में भी सामने आया था। यहां एक छात्रा ने छेड़छाड़ कर रहे आरोपियों को को पीटा था। ये घटना भी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। बता दें कि आरोपियों ने छात्रा पर फब्तियां कसी थी। जब छात्रा ने विरोध किया तो आरोपी मारपीट पर उतारू हो गए थे। जिसके बाद पहले छात्रा ने दोनों को बीच सड़क पर सबक सिखाया। बाद में घर आकर परिजनों को बात बताई। जिसके बाद पुलिस को दोनों युवकों के खिलाफ शिकायत दी गई। छात्रा का आरोप था कि आरोपी उसका रोजाना पीछा करते थे। जिसके बाद UP पुलिस ने दोनों को अरेस्ट किया था।

Advertisement

खिदरपुर गांव में युवक पर हुई थी फायरिंग

इसी साल जुलाई में खिदरपुर गांव के सर्वोदय इंटर कॉलेज के सामने कुछ युवकों ने एक छात्र की पिटाई की थी। युवक नकाबपोश थे, जिन्होंने परवाना गांव के रहने वाले छात्र को जमकर पीटा था। बाद में आरोपियों ने उस पर फायरिंग भी की। लेकिन किसानों को छात्र की मदद के लिए आते देख आरोपी फरार हो गए थे। छात्र के पिता ने पुलिस को हत्या प्रयास के आरोप लगाकर शिकायत दी थी। जिसके बाद पुलिस ने एक आरोपी पूर्व प्रधान के बेटे को अरेस्ट किया था।

Advertisement

यह भी पढ़ें:अन्ना सेबेस्टियन की मौत के मामले में राष्ट्रीय मानवाधिकार आयोग सख्त, उठाया ये बड़ा कदम

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो