whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

BJP को हराने के लिए अखिलेश का मास्टरस्ट्रोक, SP प्रमुख ने बताया कैसे जीतेंगे?

Akhilesh Yadav Slams BJP Karhal Candidate Anujesh Yadav: सपा प्रमुख अखिलेश यादव शुक्रवार को करहल में थे। उन्होंने इस दौरान बीजेपी पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा बीजेपी भी रिश्तेदारवादी हो गई है। जो हम पर परिवारवादी होने का आरोप लगाते हैं।
07:35 AM Oct 26, 2024 IST | Rakesh Choudhary
bjp को हराने के लिए अखिलेश का मास्टरस्ट्रोक  sp प्रमुख ने बताया कैसे जीतेंगे
Akhilesh Yadav

UP By Election 2024:  सपा अध्यक्ष और यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने बीजेपी पर आरोप लगाते हुए कहा कि भाजपा, सपा से आगे निकलकर रिश्तेदारवादी हो गई है। सपा प्रमुख ने यह बात शुक्रवार को करहल के दिव्हुली में चैधरी नाथू सिंह यादव डिग्री काॅलेज में आयोजित एक कार्यक्रम में यह बात कही। सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा का गठबंधन हारने जा रहा है। भाजपा गठबंधन की महाहार होने जा रही है। भाजपा की सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। भाजपा के लोगों ने यूपी के लोगों को खोखला कर दिया है।

Advertisement

करहल से बीजेपी के उम्मीदवार अनुजेश यादव के नामांकन में पहुंचे योगी सरकार में मंत्री असीम अरुण ने कहा कि यह नीतियों और रिश्तेदारों के बीच की लड़ाई नहीं, बल्कि नीतियों की लड़ाई है। बता दें कि करहल में बीजेपी ने अखिलेश यादव के चचेरे बहनाई अनुजेश यादव को प्रत्याशी बनाया है। करहल विधानसभा क्षेत्र 1993 से सपा का गढ़ माना जाता है। इस पर मुलायम सिंह के पोते और सपा उम्मीदवार और पूर्व सांसद तेज प्रताप यादव और भाजपा के अनुजेश यादव के बीच मुकाबला होगा।

ये भी पढ़ेंः Gyanvapi case: हिंदू पक्ष को बड़ा झटका, एएसआई सर्वेक्षण संबंधी याचिका खारिज

Advertisement

यूपी के लोगों को खोखला कर दिया

सपा प्रमुख ने कहा कि भाजपा गठबंधन चुनाव हारने जा रहा है। भाजपा गठबंधन की महाहार होने जा रही है। उन्होंने आरोप लगाते हुए कहा कि बीजेपी सरकार अब तक की सबसे भ्रष्ट सरकार है। बीजेपी ने यूपी के लोगों को खोखला कर दिया है। इस सरकार ने किसानों, नौजवानों, व्यापारियों सभी को धोखा दिया है, मंडियों को बर्बाद कर दिया है। सड़कों पर छुट्टा जानवर घूम रहे हैं। इन जानवरों के हमलों से प्रदेश में सैकड़ों मौतें हो चुकी है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘सत्ताईस के खेवनहार…’ लखनऊ में BJP कार्यालय के बाहर निषाद पार्टी का होर्डिंग बना चर्चा का विषय

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो