whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

डिंपल यादव ने CM योगी के 'कटेंगे तो बंटेंगे' वाले बयान पर क्या कहा? UP में By Election से पहले सियासी पारा हाई

UP Politics: यूपी में उपचुनाव से पहले बयानों को लेकर सपा और बीजेपी एक दूसरे पर जमकर हमलावर है। मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव ने कहा कि इस प्रकार के बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए होता है।
11:17 AM Oct 23, 2024 IST | Rakesh Choudhary
डिंपल यादव ने cm योगी के  कटेंगे तो बंटेंगे  वाले बयान पर क्या कहा  up में by election से पहले सियासी पारा हाई
Dimple yadav

UP By Election 2024: यूपी की 9 सीटों पर 13 नवंबर को होने वाली वोटिंग से पहले बीजेपी और सपा एक दूसरे पर जमकर हमलावर है। उपचुनाव से पहले सीएम योगी के कटेंगे तो बंटेंगे वाले बयान सियासत तेज हो गई हैं। ऐसे में सीएम योगी के बयान पर सांसद डिंपल यादव की प्रतिक्रिया भी सामने आई है। मैनपुरी से लोकसभा सदस्य डिंपल यादव ने कहा कि मंगलवार को कहा कि यूपी के सीएम का बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए है।

Advertisement

संसदीय क्षेत्र मैनपुरी में मीडिया से बात करते हुए डिंपल ने कहा कि यूपी की जनता से अच्छे से जानती है कि बंटोगे तो कटोगे जैसे बयान लोगों का ध्यान भटकाने के लिए हैं और भविष्य में भी कई ऐसे बयान आएंगे। उन्होंने कहा कि युवा पीढ़ी रोजगार चाहती है, महिलाएं, लड़कियां और बहनें सुरक्षा चाहती हैं। किसानों को खाद चाहिए, इस तरह के बयानों से मतदाताओं पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा।

डिंपल यादव ने कहा कि यह लोगों को बांटने की नकारात्मक सोच है। उन्होंने आगे कहा कि भाजपा ने लोकसभा में सभी सीटें जीतने का दावा किया था, लेकिन क्या हुआ, यह सभी के सामने है।

Advertisement

खबर अपडेट हो रही है।

Advertisement

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो