होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

बीजेपी ने अपर्णा को क्यों नहीं बनाया महिला आयोग का अध्यक्ष? मुलायम सिंह की छोटी बहू ने दिया जवाब

Aparna Yadav Statement BJP : यूपी की योगी सरकार ने अपर्णा यादव को राज्य महिला आयोग का अध्यक्ष क्यों नियुक्त नहीं किया? इसे लेकर मुलायम सिंह की छोटी बहू ने बड़ा बयान दिया। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि विपक्ष को उपचुनाव में मुंह की खानी पड़ेगी।
06:27 PM Oct 16, 2024 IST | Deepak Pandey
अपर्णा यादव।
Advertisement

Aparna Yadav Statement BJP : उत्तर प्रदेश में उपचुनाव का बिगुल बज गया है। चुनाव आयोग ने यूपी की 9 सीटों पर उपचुनाव की तारीखों का ऐलान कर दिया, लेकिन मिल्कीपुर सीट पर चुनाव रुक गया। इसे लेकर राजनीतिक दलों ने अपनी-अपनी तेज कर दी। यूपी उपचुनाव को लेकर राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव ने कहा कि पूरा विपक्ष भाजपा के सामने मुंह की खाएगा। इस दौरान उन्होंने यह भी बताया कि भाजपा ने उन्हें महिला आयोग का अध्यक्ष क्यों नहीं बनाया?

Advertisement

मुलायम सिंह की छोटी बहू अपर्णा यादव ने भाजपा द्वारा खुद को महिला आयोग का अध्यक्ष नहीं बनाने पर कहा कि पार्टी लीडरशिप ने जो भी तय किया है, उसके लिए वह पूरी तरह से तैयार हैं। आपको बता दें कि योगी सरकार ने बीजेपी नेता बबिता चौहान को राज्य महिला आयोग का अध्यक्ष और अपर्णा यादव को उपाध्यक्ष नियुक्त किया था।

यह भी पढ़ें : क्या सच में बीजेपी से नाराज थीं अपर्णा यादव? NEWS24 को बताई सच्चाई

बाराबंकी में अधिकारियों के साथ बैठक की

Advertisement

उत्तर प्रदेश राज्य महिला आयोग की उपाध्यक्ष अपर्णा यादव बाराबंकी दौरे पर पहुंचीं और महिला उत्पीड़न की शिकायतों एवं समस्याओं को लेकर जिले के अधिकारियों के साथ बैठक की। जिला कारागार निरीक्षण करने पहुंचीं अपर्णा यादव ने कहा कि जेल में महिलाओं के लिए काफी अच्छी व्यवस्थाएं हैं। जेल में कैदियों को अलग-अलग एक्टिविटी से जोड़ा गया है। उनके अंदर हुनर पैदा किया जा रहा है, जिससे जब वह बाहर निकलें तो हुनरमंद हो जाएं और अपनी जीविका अच्छे से चला सकें।

यूपी उपचुनाव को लेकर दिया बड़ा बयान

उन्होंने यूपी उपचुनाव को लेकर विपक्ष पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि पहले के चुनावों में भी विपक्ष ने मुंह की खाई है। यूपी की 9 सीटों पर होने वाले उपचुनावों में भी वह मुंह की ही खाएंगे। उन्होंने कहा कि चुनाव आयोग मिल्कीपुर सीट पर फैसला लेगा।

यह भी पढ़ें : अपर्णा यादव पर CM योगी की मेहरबानी के मायने क्या? प्रियंका गांधी की करीबी को भी मौका

सोशल मीडिया पर अपर्णा यादव का वीडियो वायरल

अपर्णा यादव की बैठक को लेकर एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वह मोबाइल टॉर्च की रोशनी में बैठक करती रही हैं। अधिकारियों की कुर्सियां खाली रहीं। विकास भवन पहुंचीं अपर्णा यादव काफी देर तक अंधेरे में ही बैठी रहीं और फिर मोबाइल टॉर्च की रोशनी में बैठक की। बैठक में सीडीओ, सीएमओ समेत कई बड़े अधिकारी शामिल हुए, लेकिन तमाम बाकी अधिकारी नहीं पहुंचे।

Open in App
Advertisement
Tags :
aparna Yadav
Advertisement
Advertisement