खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

'कल्याण सिंह को नहीं किया याद, माफिया का मातम मनाने घर पहुंचे...', सपा के गढ़ में गरजे योगी आदित्यनाथ

CM Yogi Adityanath Uttar Pradesh Election 2024: लोकसभा चुनाव के दौरान भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुखर नजर आए हैं। समाजवादी पार्टी के गढ़ कहे जाने वाले कन्नौज में सीएम ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है।
03:52 PM May 11, 2024 IST | Sakshi Pandey
Uttar Pradesh Chief Minister Yogi Adityanath in Kannauj with Candidate Subrat Pathak
Advertisement

CM Yogi Adityanath in Kannauj Election 2024: (प्रांजुल मिश्रा) सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ कन्नौज लोकसभा से भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी व मौजूदा सांसद सुब्रत पाठक के पक्ष में चुनावी जनसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने कहा यह हमारी पीढ़ी का सौभाग्य है कि हम एक भारत को देख रहे हैं। एक ऐसा भारत जिसमे आज सुरक्षा भी है सम्मान भी है गरीब कल्याण भी है और इस भारत में विकास है तो विरासत भी है। सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर करारा प्रहार करते हुए कहा कि याद करिए अयोध्या में राम मंदिर के लिए समाजवादी पार्टी राम भक्तों पर गोली चलाती थी और भाजपा की सरकार आई तो राम मंदिर का निर्माण हो गया।

Advertisement

सीएम ने समाजवादी पार्टी पर साधा निशाना

राम मंदिर का जिक्र करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहली बार भगवान राम का सूर्य तिलक भी हुआ है। यह अद्भुत घटनाएं कभी-कभी घटित होती हैं। हमारी पीढ़ी सौभाग्यशाली है कि हम भारत में सब कुछ देख पा रहे हैं। ये नया भारत केवल बोलता ही नहीं है करके दिखाता भी है। भारतीय जनता पार्टी ने कहा था ना कि रामलला हम आएंगे मन्दिर वहीं बनाएंगे, तब समाजवादी पार्टी के लोग राम भक्तों पर गोलियां चलाते थे बोलते थे ना कि परिंदा भी पर नहीं मार सकता। इनके समय में अयोध्या में आतंकी हमला हुआ था। एक तरफ राम भक्तों पर गोली चलाएंगे और दूसरी तरफ आतंकवादियों के मुकदमों को वापस लेंगे यह समाजवादी पार्टी का चरित्र है। कांग्रेस ने देश की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया समाजवादी पार्टी ने प्रदेश की जनता जनार्दन की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ किया यह दोनों एक ही थैली के चट्टे हैं और इसीलिए हमेशा मिलकर के फिर जोर आजमाइश करना चाहते हैं।

Advertisement

यूपी में था गुंडाराज- सीएम योगी

समाजवादी पार्टी के समय में क्या हालात के प्रदेश के, हर तीसरे दिन दंगे होते थे, अराजकता चरम पर थी, बेटी और व्यापारी सुरक्षित नहीं थे। गुंडागर्दी का आलम ये था कि प्रदेश में बेटियां पढ़ने के लिए अपने रिश्तेदारों के यहां छात्राओं को छात्रावास में रहने के लिए मजबूर होती थी। ये नया भारत है और नए भारत अपने आप देख रहे होंगे नए उत्तर प्रदेश आज कहता है कि माफिया और अपराधी के लिए प्रदेश की धरती पर कोई जगह नहीं होनी चाहिए कोई जगह नहीं होनी चाहिए।

माफिया से सपा की यारी- सीएम योगी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि सपा की यारी तो माफिया से है। याद कीजिये कल्याण सिंह जी जब दिवंगत हुए तो सपा ने संवेदना तक व्यक्त नहीं की। वहीं हाल ही में एक माफिया मरा तो पूरी समाजवादी पार्टी मातम मनाने के लिए उसके घर पहुंच गई। यूपी मे दंगा नहीं होता कर्फ्यू नहीं लगता है। अब देव स्थलों पर महोत्सव होते हैं। अब बमबाजी नहीं होती कावण यात्रा मे हर हर बम बम होता है।

Advertisement
Tags :
lok sabha election 2024uttar pradesh Lok sabha election
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement