whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

किसी के हाथ कटे, कोई पहिए से कुचला; Chitrakoot में डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर, 5 की मौके पर मौत

UP Chitrakoot Road Accident: डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी, इसके बाद सड़क पर जो मंजर देखने को मिला, राहगीरों का कलेजा मुंह को आ गया। 5 लोगों की लाशें बुरी तरह कुचली पड़ी थीं। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर हादसे की जांच शुरू कर दी है।
07:46 AM Apr 02, 2024 IST | Khushbu Goyal
किसी के हाथ कटे  कोई पहिए से कुचला  chitrakoot में डंपर ने ऑटो को मारी टक्कर  5 की मौके पर मौत

UP Chitrakoot Road Accident: उत्तर प्रदेश के चित्रकूट में मंगलवार सुबह दर्दनाक रोड एक्सीडेंट हुआ। कपसेठी-अमानपुर नेशनल हाईवे पर तेज रफ्तार डंपर ने ऑटो को जोरदार टक्कर मार दी। ऑटो सवारियों से खचाखच भरा था, लेकिन टक्कर लगते ही सवारियां उछलकर सड़क पर गिरीं और 5 लोगों की मौके पर मौत हो गई। हादसे में 3 लोग गंभीर रूप से घायल हुए हैं, जो अभी अस्पताल में उपचाराधीन हैं, लेकिन हादसे के बाद सड़क पर खौफनाक मंजर भी देखने को मिला।

डंपर के मालिक का पता लगाया जा रहा

मिली जानकारी के मुताबिक, हादसा शहरी थाने के तहत आने वाले अमानपुर मोहल्ले के पास हुआ। ऑटो में करीब 8 यात्री सवार बताए जा रहे हैं। राहगीरों ने हादसे की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शवों को कब्जे में लिया और घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल पहुंचाया। हादसे के बाद डंपर चालक मौके से फरार हो गया, लेकिन पुलिस ने डंपर को जब्त कर लिया है। डंपर के दस्तावेजों की जांच करके उसके मालिक का पता लगाने का प्रयास पुलिस कर रही है। पुलिस ने अज्ञात डंपर ड्राइवर के खिलाफ केस दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

सवारियां सड़क पर गिरीं, डंपर ऊपर से गुजरा

जिला अस्पताल के CMS डॉ आरबी लाल ने बताया कि आज तड़के करीब 8 लोगों को अस्पताल लाया गया था। 5 लोगों को मृत घोषित कर दिया गया, लेकिन शवों का हालत काफी खराब है। किसी के हाथ कटे हैं तो किसी के पैरों की हालत खराब है। प्रत्यक्षदर्शियों ने भी बताया कि कई घायल डंपर के पहियों के नीचे कुचले गए थे। टक्कर लगते ही सवारियां उछलकर सड़क पर गिरीं और डंपर उनके ऊपर से गुजर गया। 3 घायलों की सांसें चल रही थीं, लेकिन उन्हें भी काफी चोटें लगी हैं। फिलहाल उनकी हालत नाजुक बनी हुई है। पुलिस को पीड़ितों की रिपोर्ट दे दी गई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो