whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंस्टाग्राम पर दोस्ती, इश्क चढ़ा परवान...नाबालिग लड़की ने शादी से किया इंकार तो 2 बच्चों का बाप बना हैवान

Ghaziabad Crime News: यूपी के गाजियाबाद स्थित क्राॅसिंग रिपब्लिक सोसायटी में एक युवक ने नाबालिग लड़की को गोली मार दी। फिलहाल लड़की को गंभीर हालत में दिल्ली के हाॅस्पिटल में भर्ती कराया गया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।
02:52 PM Jul 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
इंस्टाग्राम पर दोस्ती  इश्क चढ़ा परवान   नाबालिग लड़की ने शादी से किया इंकार तो 2 बच्चों का बाप बना हैवान
गाजियाबाद में दो बच्चों के बाप ने नाबालिग लड़की को मारी गोली

UP Crime News: यूपी के गाजियाबाद से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां क्राॅसिंग रिपब्लिक में रहने वाले एक शख्स ने एक नाबालिग को गोली मार दी। जानकारी के अनुसार आरोपी दो बच्चों का पिता है और उसे नाबालिग से प्यार हो गया था। फिलहाल लड़की को इलाज के लिए दिल्ली के हाॅस्पिटल में रेफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार दोनों के बीच इंस्टाग्राम पर सबसे पहले बातचीत शुरू हुई थी। दोनों एक ही मोहल्ले में रहते हैं। आरोपी युवक का नाम रवि है और उसने नाबालिग को अविवाहित बताते हुए लड़की को अपने झांसे में लिया था। नाबालिग की मां ने जानकारी देते हुए बताया कि रवि बुधवार को घर पहुंचा और शादी करने की बात करने लगा। ऐसे में जब नाबालिग ने इसके लिए मना कर दिया तो उसने लड़की को गोली मार ली।

ये भी पढ़ेंः ‘हादसे तो होते रहते हैं…’ हाथरस कांड पर ये क्या बोल अखिलेश यादव के चाचा रामगोपाल यादव

8वीं तक पढ़ी है नाबालिग

घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बताया कि गोली मारने के बाद से ही आरोपी रवि फरार है। वहीं लड़की को गंभीर हालत में दिल्ली के हाॅस्पिटल में रेफर किया गया है। पुलिस ने बताया कि लड़की का रवि से संपर्क इंस्टाग्राम पर हुआ था। इसके बाद से ही लड़की पर शादी के लिए दबाव बनाने लगा। जब वह नहीं मानी तो गोली मारकर वारदात को अंजाम दे दिया। फिलहाल पुलिस मामले में आरोपी की तलाश में जुटी है। वहीं लड़की की मां ने बताया कि नाबालिग 8वीं क्लास तक ही पढ़ी है।

ये भी पढ़ेंः बाबा नहीं भगवान कहो…देखिए कैसे पत्रकार पर भड़की भक्त? हाथरस में 121 लोगों की मौत से भी नहीं लिया सबक

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो