whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

जिसके रेप केस में प्रेमी को जेल, वो जान पर गई खेल, कलाई पर नाम लिख किया सुसाइड

UP Crime News: उत्तरप्रदेश के वाराणसी में एक नाबालिग अपने प्रेमी के जेल जाने से इतना दुखी हुई कि उसने फंदा लगाकर जान दे दी। नाबालिग अपनी मां से बेहद नाराज थी क्योंकि उसने नाबालिग पर दबाव बनाकर प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।
11:58 AM Sep 16, 2024 IST | Rakesh Choudhary
जिसके रेप केस में प्रेमी को जेल  वो जान पर गई खेल  कलाई पर नाम लिख किया सुसाइड
Varanasi Girlfriend Suicide Case

Varanasi Girlfriend Suicide Case: वाराणसी से हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक नाबालिग ने प्रेमी के जेल जाने से दुखी होकर देर रात फांसी लगा जान दे दी। 5 दिन पहले पुलिस ने नाबालिग प्रेमिका के अपहरण के आरोप में प्रेमी को जेल भेजा था। प्रेमी के जेल जाने से लड़की दुखी थी क्योंकि लड़की ने मां के दबाव में आकर थाने में प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाया था।

घटना वाराणसी के भेलूपुर थाना क्षेत्र के लखराव इलाके की है। आत्महत्या करने वाली प्रेमिका की उम्र 17 साल बताई जा रही है। घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची फोरेंसिक टीम ने नमूने लिए। फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमाॅर्टम के लिए भेज दिया है। वहीं नाबालिग की मौत से उसका परिवार सदमे में है। आसपास के लोगों की मानें तो नाबालिग की मां को उसके प्रेमी के साथ प्रेम करना नागवार गुजरा। उसने जुलाई में किशोरी पर दबाव डालकर प्रेमी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज करवाया था।

ये भी पढ़ेंः यूपी में भेड़िया दिखे तो गोली मार दो, CM योगी का बड़ा ऐलान, हमले के बढ़ते केस देख उठाया कदम

मौत से पहले लगाई प्रेमी के नाम की मेंहदी

मामले में 5 दिन पहले पुलिस ने प्रेमी को अरेस्ट कर जेल भेज दिया था। किशोरी प्रेमी के जेल जाने से बेहद नाराज और दुखी थी। उसने रविवार रात प्रेमी के नाम की मेहंदी हाथों में लगाई और सभी के सो जाने के बाद फांसी का फंदा बनाकर झूल गई। किशोरी की बड़ी बहन की पहले ही शादी हो चुकी है। मां आसपास के घरों में बर्तन मांजने और खाना बनाने का काम करती है। वहीं नाबालिग के पिता की कुछ साल पहले ही मौत हो चुकी है।

मामले में भेलूपुर थाने के प्रभारी निरीक्षक विजय कुमार ने बताया कि किशोरी ने आत्महत्या करने से पहले प्रेमी का नाम मेहंदी से लिखा था। प्रेमी फिलहाल जेल में बंद है।

ये भी पढ़ेंः ‘माताओं, बहनों-बेटियों की सुरक्षा से समझौता नहीं’, सीएम योगी ने अधिकारियों को चेताया

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो