कुशीनगर में 2 डांसरों को किडनैप कर गैंगरेप, 6 आरोपी पकड़े, भागने पर दो को मारी गोली

UP News: यूपी के कुशीनगर में एक दो डांसरों को अगवा कर उनके साथ हैवानियत करने के मामले में पुलिस ने सोमवार को 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया। पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने दोनों डांसरों को बंदूक दिखा अरेस्ट किया था।

featuredImage
UP Crime News

Advertisement

Advertisement

UP Crime News: यूपी के कुशीनगर में 2 डांसरों के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। यहां रामकोला क्षेत्र के गोबरही चौराहे पर रविवार आधी रात 6 बदमाशों ने दो डांसरों का अपहरण कर लिया। इसके बाद उनके साथ गैंगरेप किया। मामले में पुलिस ने सभी बदमाशों को अरेस्ट कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपियों से पूछताछ में जुटी है।

पुलिस ने डांसरों के बयान के आधार पर गैंगरेप, हत्या के प्रयास और अपहरण की धाराओं में मामला दर्ज किया है। एसपी संतोष कुमार मिश्र ने सोमवार को बताया कि रविवार रात करीब 12 बजे दो लग्जरी गाड़ियों में सवार 6 बदमाश असलहे से लैस होकर गोबरही चौराहे पहुंचे। वहां किराए पर रहने वाली 2 डांसरों को जबरन खींचकर गाड़ी में बैठाने लगे। इस दौरान बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए फायरिंग की।

2 बदमाशों ने की भागने की कोशिश

बदमाशों ने दोनों डांसरों को किडनैप कर कप्तानगंज सोहनी निवासी अजीत सिंह के यहां लाए। इसके बाद वहां डांसरों से सामूहिक दुष्कर्म किया। मामले की जानकारी होने के बाद एसएसपी ने एएसपी अभिनव त्यागी और रितेश कुमार सिंह के नेतृत्व में टीम बनाकर आरोपियों को पकड़ने के निर्देश दिए। जिले में बैरिकेडिंग लगाकर चेकिंग शुरू की गई। दो घंटे में दोनों लग्जरी गाड़ियां पकड़कर डांसरों को सकुशल बरामद कर लिया गया। वहीं सभी 6 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया गया। इस दौरान 2 बदमाशों ने भागने की कोशिश भी की। तभी पुलिस ने उनके पैरों में गोली मारी। फिलहाल उनका हाॅस्पिटल में इलाज चल रहा है।

ये भी पढ़ेंः WWE के रिंग में फिर उतरेंगे द ग्रेट खली; 20 रेसलर्स भिड़ेंगे, कहां होगी फाइट और कैसे करें टिकट बुक?

पुलिस ने मामले में आर्थक सिंह निवासी गोरखपुर, डॉ. विवेक सेठ निवासी झुंगिया गेट, कृष तिवारी निवासी नारायण नगर, अस्वन सिंह निवासी गोरखपुर, नागेंद्र यादव देवरिया और अजीत सिंह निवासी कुशीनगर को अरेस्ट किया है।

ये भी पढ़ेंः सुहागरात पर दिखा कुछ ऐसा, दूल्हे की निकली चीख, बोला-धोखा हो गया, तलाक चाहिए

Open in App
Tags :