खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

फतेहपुर में 10वीं की 'प्रेग्नेंट' छात्रा का कत्ल! पोस्टमार्टम रिपोर्ट में चौंकाने वाला खुलासा

Fatehpur Crime News: यूपी के फतेहपुर में कोचिंग के लिए निकली 10वीं की छात्रा की हत्या कर दी गई। मृतका की पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट में खुलासा हुआ कि वह पांच महीने की गर्भवती थी। हत्या के बाद गुस्साए ग्रामीणों ने हाईवे पर शव रखकर प्रदर्शन किया।
02:05 PM Sep 17, 2024 IST | Rakesh Choudhary
Student Murder in Fatehpur
Advertisement

UP Crime News: यूपी के फतेहपुर में कोचिंग के लिए घर से निकली 10वीं की छात्रा की हत्या कर दी गई। हत्या के बाद गुस्साए लोगों ने कोतवाली के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया और हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग की। वहीं पोस्टमाॅर्टम रिपोर्ट के अनुसार मृतका छात्रा 5 महीने की गर्भवती थी। इस खुलासे से मृतका के परिजन भी हैरान हैं।

Advertisement

पुलिस ने बताया कि, बिदंकी थाना क्षेत्र के ग्राम पैगंबरपुर निवासी 14 साल की छात्रा क्षेत्र के नेहरू इंटर काॅलेज में 10वीं में पढ़ती थी।। रोजाना की तरह वह शनिवार शाम को भी कोचिंग पढ़ने गई थी। जब वह देर शाम तक वापस नहीं लौटी तो परिजनों ने तलाश शुरू की और पुलिस को गुमशुदगी की सूचना दी।

गुस्साए परिजनों ने नहीं किया अंतिम संस्कार

पोस्टमाॅर्टम के बाद परिजनों और पड़ोसियों ने हत्यारों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर कोतवाली के सामने शव रखकर प्रदर्शन किया। इतना ही नहीं हत्यारों के नहीं पकड़े जाने तक अंतिम संस्कार करने से भी इंकार कर दिया। वहीं परिजनों को मनाने के लिए पुलिस और प्रशासन के आला अफसर मौके पर पहुंचे लेकिन गुस्साए लोग अपनी मांगों पर अड़े रहे।

ये भी पढ़ेंः बीवी को बिस्तर पर दूसरे संग देख ‘कातिल’ बना पति, प्रेमी की हत्या और पत्नी की हालत गंभीर

Advertisement

ग्रामीणों ने शव रखकर किया प्रदर्शन

स्थानीय ग्रामीणों ने शव को कोतवाली के सामने रखकर चक्का जाम किया। इससे बिदंकी, फतेहपुर, बिदंकी बांदा और बिदंकी फतेहपुर मार्ग पर यातायात बाधित हो गया। दोनों और वाहनों की लंबी कतारें लग गई। स्थानीय लोगों की मानें तो जिसकी वजह से छात्रा गर्भवती हुई है उसी ने वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस मामले में छात्रा की सहेलियों और अन्य लोगों से सुराग हासिल कर रही है। फिलहाल पुलिस हत्यारों की तलाश में जुटी है।

ये भी पढ़ेंः Reel के लिए कफन ओढ़कर हाईवे पर लेटा युवक, फेमस होने के लिए किया मरने का नाटक

Open in App
Advertisement
Tags :
murder in Fatehpurmurder of studentUP Crime
Advertisement
Advertisement