whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

एक बीड़ी ने मौलाना को पहुंचा दिया अस्पताल, आधी रात को निकली चीखें, कमरे में बिखरा था खून; जानें मामला

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। भोजपुर पुलिस ने मामले में जांच शुरू कर दी है। मामला एक अवैध मदरसे से जुड़ा है। मौलाना को अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। विस्तार से आपको पूरी जानकारी देते हैं।
10:44 PM Sep 26, 2024 IST | Parmod chaudhary
एक बीड़ी ने मौलाना को पहुंचा दिया अस्पताल  आधी रात को निकली चीखें  कमरे में बिखरा था खून  जानें मामला

Ghaziabad Crime News: (रोहित सिंह राजावत, गाजियाबाद) उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद जिले के मोदीनगर में हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां पड़ते भोजपुर के गांव त्यौड़ी-13 बिस्वा स्थित मदरसे में 13 साल के छात्र ने बड़ा कांड कर डाला। छात्र को मौलाना ने बीड़ी पीने से मना किया था। छात्र इस बात से गुस्से में था। उसने मौका देख मौलाना की गर्दन दरांती से रेत दी। हमले में मौलाना गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसको इलाज के लिए हापुड़ के निजी अस्पताल में दाखिल करवाया गया है। वहीं, पुलिस को अभी मामले की शिकायत नहीं दी गई है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:हॉस्टल वार्डन बना ‘हैवान’, 21 बच्चियों से की दरिंदगी; अब मिली मौत की सजा… जानें पूरा मामला

बता दें कि त्यौड़ी-13 बिस्वा में मदरसा संचालित किया जा रहा है। जहां मेरठ के जानी स्थित गांव जौहरा के रहने वाले आस मोहम्मद मौलाना आठवीं क्लास तक तालीम देते हैं। मौलाना के परिजनों ने हैरान कर देने वाली सच्चाई बताई है। छात्र को दो दिन पहले मौलाना ने बीड़ी पीते पकड़ लिया था। जिसके बाद उसकी पिटाई कर दी। उसे दोबारा बीड़ी नहीं पीने की चेतावनी देकर छोड़ा गया था। जिसके बाद छात्र गुस्से में था। बुधवार रात को उसने मौका देख मौलाना पर हमला कर दिया।

Advertisement

अभी पुलिस को नहीं मिली शिकायत

आस मोहम्मद की चीखें सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे थे। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार कमरे में खून बिखरा था। मौलाना चिल्ला रहे थे। इसके बाद लहूलुहान हालत में मौलाना को अस्पताल में दाखिल करवाया गया। वहीं, आरोपी छात्र मौका देख फरार हो गया। ग्रामीणों का आरोप है कि मदरसा अवैध तौर पर चलाया जा रहा है। लोगों ने फोन कर पुलिस को सूचना दी थी। जिसके बाद भोजपुर पुलिस ने आकर जांच की। UP पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल दरांती को रिकवर कर लिया है।

Advertisement

आरोपी छात्र से पुलिस ने पूछताछ की है। ACP मोदीनगर ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि मौलाना पर हमला हुआ है। लेकिन पुलिस को अभी शिकायत नहीं मिली है। शिकायत मिलने के बाद कार्रवाई की जाएगी। लोगों से भी पूछताछ की जा रही है।

यह भी पढ़ें:सुपारी ली वसीम की, गलती से हॉस्‍प‍िटल में ठोक दिया रियाज! अब धरा गया दिल्‍ली का गैंगस्‍टर

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो