whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Traffic Advisory: यात्रीगण कृपया ध्यान दें! गाजियाबाद में आज कई रूट रहेंगे डायवर्ट, इन सड़कों पर जाने से बचें

PM Modi Road Show Traffic Advisory: उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो के चलते ट्रैफिक एडवाइजरी लागू की गई है। लोगों को आज कुछ सड़कों पर जाने से बचना होगा, इसलिए एडवाइजरी पढ़ने के बाद ही घर से निकलें।
08:09 AM Apr 06, 2024 IST | Khushbu Goyal
traffic advisory  यात्रीगण कृपया ध्यान दें  गाजियाबाद में आज कई रूट रहेंगे डायवर्ट  इन सड़कों पर जाने से बचें
दिल्ली-NCR से गाजियाबाद आने-जाने वाले लोग एडवाइजरी पढ़कर ही घर से निकलें।

PM Modi Road Show Traffic Advisory: आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी गाजियाबाद में लोकसभा चुनाव प्रचार करने आएंगे। आज शाम को उनका रोड शो है और उसके बाद वे एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे। अंबेडकर रोड पर रोड शो होगा, जो मालीवाड़ा चौक से चौधरी मोड़ तक जाएगा। इस दौरान अंबेडकर रोड ब्लॉक रहेगी। सुरक्षा के कड़े इंतजाम रहेंगे।

अंबेडकर रोड पर बनी इमारतों की निगरानी ड्रोन से की जाएगी। वहीं पुलिस की ओर से लोगों से सहयोग करने की अपील की गई है। ट्रैफिक पुलिस ने भी एडवाइजरी जारी करके आज रात तक कुछ रूट डायवर्ट रहने का संदेश दिया है। आवाजाही के लिए वैकल्पिक मार्ग अपनाकर लोगों से उचित और शांतिपूर्ण सहयोग करने की अपील है।

रोड शो के दौरान लोग प्रधानमंत्री को देख सकेंगे

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, आज अंबेडकर रोड पर बनी दुकानें शाम के समय बंद रहेंगी। दुकान के बाहर सामान रखने और रोड पर कहीं भी पार्किंग करना बैन है। करीब 5 हजार पुलिसकर्मी, बम निरोधक दस्ता, फायर ब्रिगेड, एंबुलेंस इस रोड पर तैनात किए गए हैं। सब्जी मंडी और कंप्यूटर मार्केट बंद रहेगी। एक्सप्रेस मार्केट में भी आवश्यक चीजों की दुकानें ही खुली रहेंगी।

संतोष अस्पताल के बाहर VVIP पंडाल बना है, जिसमें सिर्फ प्रधानमंत्री, मुख्य अतिथि और अन्य गणमान्य लोग ही जा सकेंगे। प्रधानमंत्री का हेलिकॉप्टर हिंडन एयरफोर्स स्टेशन पर लैंड करेगा और GT रोड से होते हुए पुराने बस अड्डे पर आएंगे। मालीवाड़ा चौक से रोड शो करते हुए उनका काफिला चौधरी मोड़ तक जाएगा।

यह भी पढ़ें: CBSE एग्जाम से जुड़ा बड़ा अपडेट, 2 कक्षाओं के पेपरों का पैटर्न बदला, जानें और उसी हिसाब से करें तैयारी?

रोड शो और जनसभा में ये चीजें लाने की मनाही

पुलिस की ओर से जारी निर्देशों के अनुसार, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रोड शो और जनसभा में आने वाले लोगों को कुछ निर्देशों का पालन करना होगा। कुछ चीजें लेकर आने की मनाही होगी। जैसे लोग कैमरा, दूरबीन, छतरी, हैंडबैग, ब्रीफकेस, टिफिन, वाटर बोटल, स्टिक, बैग, ब्लेड, चाकू, किसी भी तरह की नुकीली चीज, पोस्टर, बैनर, फूल, गुलदस्ते, एक से ज्यादा मोबाइल फोन, सिगरेट, माचिस, लाइटर आदि लेकर नहीं आएंगे। सड़क के दाईं ओर खड़े होने की परमिशन मिलेगा, लेकिन रोड शो के साथ-साथ चलने की अनुमति नहीं मिलेगी।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को क्यों दिया चुनाव टिकट? Anurag Thakur ने एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में बताई वजह

गाजियाबाद में आज यह सड़कें डायवर्ट रहेंगी

जारी की गई एडवाइजरी के अनुसार, आज दोपहर एक बजे से लालकुआं से चौधरी मोड, आत्माराम स्टील तिराहा से डायमंड तिराहा रोड, ALT चौराहे से मेरठ तिराहा रोड, जल निगम टी-प्वाइंट से मेरठ तिराहा रोड, वसुंधरा पुल से मोहन नगर, तुलसी निकेतन से करन गेट गोल चक्कर तक, सीमापुरी से मोहन नगर तक के रास्ते पर माल से लदे वाहनों को एंट्री नहीं मिलेगी। आज दोपहर 2 बजे से रोडवेज, प्राइवेट और सिटी बसों की एंट्री आनंद विहार से मोहन नगर, लोनी और तुलसी निकेतन से करन गेट गोल चक्कर, डासना पुल से हापुड़ चुंगी रोड पर बंद रहेगी।

दोपहर 3 बजे से ऑटो और ई-रिक्शा वाले लालकुआं से मोहन नगर, हापुड़ चुंगी से पुराना बस अड्डा, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, विजयनगर धोबीघाट ROB से चौधरी मोड, रोटरी गोल चक्कर से हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन, घूकना मोड़ से पुराना बस अड्डा, ALT से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, गोशाला फाटक से दूधेश्वरनाथ मंदिर, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा तक की रोड पर न आएं।

दोपहर 3 बजे से दोपहिया, 4 पहिया वाहनों के आने-जाने पर राकेश मार्ग से चौधरी मोड़, चुंगी साइड से पुराना बस अड्डा, घूकना मोड़ से मेरठ तिराहा, बसंत चौक से मालीवाड़ा, रमते राम रोड से चौधरी मोड़, घंटाघर, धोबीघाट ROB से चौधरी मोड़, नंदग्राम तिराहा से मेरठ तिराहा, लोहिया नगर तिराहा से पुराना बस अड्डा, सिहानी गेट थाना के सामने से पुराना बस अड्डा, सिद्धार्थ विहार चौराहा से मेरठ तिराहा, रमते राम रोड से मालीवाड़ा, गोशाला फाटक से दूधेश्वरनाथ मंदिर, मेरठ तिराहा यूटर्न से हापुड़ तिराहा, रोटरी गोल चक्कर से हिंडन रिवर मेट्रो स्टेशन रोड पर प्रतिबंध रहेगा।

यह भी पढ़ें: Weather Forecast: सावधान! दिल्ली-NCR में हीटवेव की चेतावनी, जानें अगले 2 दिन कैसा रहेगा देश का मौसम?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो