whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

UP : 165 रुपये के लिए कार ने टोलकर्मी को उड़ाया! खौफनाक वीडियो आया सामने

Uttar Pradesh, Hapur : उत्तर प्रदेश के हापुड़ का एक खौफनाक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, यहां एक टोल प्लाजा पर कार सवार ने एक टोलकर्मी को उड़ा दिया। अब पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।
10:43 AM Jun 07, 2024 IST | Avinash Tiwari
up   165 रुपये के लिए कार ने टोलकर्मी को उड़ाया  खौफनाक वीडियो आया सामने

Uttar Pradesh, Hapur :  शाहिद : उत्तर प्रदेश के हापुड़ से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है, यहां एक कार सवार ने महज 165 रुपये के लिए टोलकर्मी को रौंद दिया, जो जिंदगी और मौत से जूझ रहा है। घटना का वीडियो भी सामने आया है, जो सोशल मीडिया पर वायरल है और पुलिस भी इस मामले में कार्रवाई कर कर रही है।

टोल प्लाजा पर कार ने रौंदा 

बताया जा रहा है कि मामला हापुड़ में छिजारसी टोल प्लाजा का है, यहां टोल  टैक्स पर एक कार ने टोल कर्मी को रौंद दिया। इस दिल-दहला देने वाली घटना का सीसीटीवी वीडियो भी सामने आया आया है। घटना देर रात को हुई, जिसमें टोलकर्मी बुरी तरह घायल हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

बताया गया कि पिलखुवा थाना के दिल्ली-लखनऊ हाईवे के छिजारसी टोल प्लाजा पर एक तेज रफ्तार कार आती दिखाई दी। कार को टोल प्लाजा पर रुकना था इसीलिए कार को आता देखने के बाद भी टोलकर्मी सड़क पार करने लगा लेकिन कार रुकी नहीं बल्कि टोलकर्मी को कुचलकर आगे निकल गई।

देखिए वीडियो


घटना में टोल कर्मी बुरी तरह घायल हो गया, वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पीड़ित को उपचार के लिए आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। टोल कर्मी का इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के मुताबिक, इस टोल प्लाजा पर कार का टोल महज 165 रुपये है।

यह भी पढ़ें : आंधी में टेंट के साथ ही उड़ गया शख्स, वीडियो देख हंसी नहीं रोक पा रहे लोग

वहीं घटना की जानकारी पुलिस को दी गई, पुलिस अब इस पूरे मामले की जांच कर रहे हैं। ऑनलाइन चेक किए जाने पर पता चला कि इस टोल प्लाजा पर कार को महज 165 टोल देना पड़ता है लेकिन शख्स पर आरोप है कि उसने टोल से बचने के लिए टोलकर्मी को उड़ा दिया।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो