whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

लड़की देखने जा रहे थे, सड़क पर बिखरी लाशें, खून से सनी कार; 7 लोगों की जान लेने वाले हादसे की असली वजह आई सामने

UP Jaunpur Car Accident Inside Story: उत्तर प्रदेश के जौनपुर में सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई। हादसे का असली सच सामने आया है। हादसा दोनों वाहनों के ड्राइवरों की लापरवाही के कारण हुआ। मृतकों में 9 साल बच्चा भी शामिल है। लड़की देखने जा रहे परिवार की खुशियां एक पल में मातम में बदल गई।
03:22 PM Mar 10, 2024 IST | Khushbu Goyal
लड़की देखने जा रहे थे  सड़क पर बिखरी लाशें  खून से सनी कार  7 लोगों की जान लेने वाले हादसे की असली वजह आई सामने
UP Jaunpur Car Accident

UP Jaunpur Road Accident Inside Story (नीतीश कुमार, जौनपुर): कार बुरी तरह पिचकी थी, खून से सनी थी। सड़क पर 6 लोगों की लाशें पड़ी थीं और 3 लोग दर्द के मारे चिल्ला रहे थे। राहगीरों ने घायलों को किसी तरह पिचकी हुई कार से निकाला और अस्पताल तक पहुंचाया, जहां प्राथमिक उपचार देने के बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया। हादसे की सूचना पुलिस को भी दी गई।

Advertisement

हादसा उत्तर प्रदेश जिले के जौनपुर में रविवार तड़के करीब साढ़े 3 बजे हुआ। बिहार के सीतामढ़ी जिले में रहने वाले 9 लोग कार में सवार होकर लड़की देखने प्रयागराज जा रहे थे। जब वे गौरा बादशाहपुर थाना क्षेत्र के प्रसाद तिराहे के पास पहुंचे तो कार एक ट्रक में घुस गई। हादसे में कार सवार 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई। एक घायल ने अस्पताल में दम तोड़ा। ट्रक ड्राइवर वाहन छोड़कर फरार हो गया।

Advertisement

हादसे की 2 वजह आई सामने

प्रतिमा वर्मा क्षेत्राधिकारी केराकत ने बताया कि हादसे की अभी तक 2 वजह सामने आई हैं। एक वजह तिराहे पर यूटर्न लेना है। रात के अंधेरे में तिराहे पर जब माल से लोड ट्रक यूटर्न ले रहा था तो पास से निकलने की कोशिश में हादसा हुआ। ट्रक वाले ने अचानक ट्रक पीछे लिया और कार सीधे उसमें जा घुसी। दूसरी वजह ड्राइवर को नींद की झपकी आना है।

Advertisement

परिवार के लोग रात करीब 12 बजे प्रयागराज जाने के लिए निकले थे। ड्राइवर को नींद की झपकी लगी और झटका लगने पर कार यूटर्न ले रहे ट्रक में जा घुसी। हादसे में मरने वालों मं पिता-पुत्र भी शामिल हैं। वहीं भोर के सन्नाटे में धमाके की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की नींद टूट गई और वे बचाव अभियान के लिए मौके पर पहुंच गए। एंबुलेंस बुलाकर घायलों को अस्पताल भिजवाया गया।

घायल-मृतक एक ही परिवार के

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, हादसे में मरने वाले लोग एक ही परिवार के बताए जा रहे हैं। मृतकों में लड़के का पिता, 2 भाई, 6 साल का भतीजा, भाभी, ताउ और मामी शामिल हैं। मृतकों की पहचान 35 वर्षीय अनीश शर्मा पुत्र गजाधर शर्मा, 60 वर्षीय गजाधर शर्मा पुत्र लक्ष्मण शर्मा, 55 वर्षीय जवाहर शर्मा पुत्र राम प्रताप, 18 वर्षीय गौतम शर्मा पुत्र जवाहर शर्मा, 32 वर्षीय सोनम पत्नी बजरंग शर्मा और 33 वर्षीय रिंकू देवी पत्नी पवन शर्मा और 9 वर्षीय युग शर्मा के रूप में हुई है।

घायलों में 40 वर्षीय मीना शर्मा और एक अन्य व्यक्ति है, जिसकी पहचान नहीं हो पाई है। ट्रक ड्राइवर फरार है, लेकिन सड़क पर कार को 100 मीटर तक घसीटने के निशान मिले हैं। पुलिस ने ट्रक को जब्त करके आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो