whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

रील के लिए यूट्यूबर की शर्मनाक हरकत, साइकिल से जा रहे बुजुर्ग पर किया स्प्रे... अब पुलिस सिखाएगी सबक

Jhansi Crime News: रील बनाने के चक्कर में लोग कुछ भी कर जाते हैं। कुछ लोग तो अपनी जान की परवाह भी नहीं करते। कुछ लोग दूसरों की जान को आफत में डाल देते हैं। ऐसा ही एक हैरान कर देने वाला मामला झांसी में सामने आया है। यहां एक यूट्यूबर ने जो हरकत की, उसे जानने के बाद आप सिर पकड़ लेंगे।
08:46 PM Sep 22, 2024 IST | Parmod chaudhary
रील के लिए यूट्यूबर की शर्मनाक हरकत  साइकिल से जा रहे बुजुर्ग पर किया स्प्रे    अब पुलिस सिखाएगी सबक

Uttar Pradesh Crime News: रील बनाने के चक्कर में आजकल लोग अपनी जान भी जोखिम में डाल देते हैं। कुछ लोगों की रील बनाने के चक्कर में मौत भी हो चुकी है। वहीं, कुछ लोग रील बनाने के चक्कर में दूसरे लोगों की जान जोखिम में डालने से नहीं हिचकते। एक यूट्यूबर का शर्मनाक मामला सामने आया है। जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि यह यूट्यूबर झांसी का रहने वाला विनय यादव है। जो थाना सीपरी बाजार के खोड़न का निवासी है। आरोपी ने साइकिल पर जाते हुए बुजुर्ग पर स्नो स्प्रे कर डाला। थाना नवाबाद इलाके में शर्मनाक हरकत सामने आने के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने वायरल वीडियो का संज्ञान लेते हुए आरोपी को पकड़ा है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:पूरे शहर में CCTV, क्लब के बाहर ताबड़तोड़ फायरिंग, बड़ा सवाल- चार मर्डर कर कैसे भाग निकले हत्यारे?

वायरल वीडियो में दिख रहा है कि दो युवक बाइक पर जा रहे हैं। वे रील बनाने के लिए हदें पार कर देते हैं। बुजुर्ग सामान लादकर साइकिल पर जा रहे थे। तभी बाइक पर पीछे बैठा युवक फॉग वाला स्प्रे बुजुर्ग के मुंह पर मारता है। इसके बाद हंसते हुए दोनों युवक आराम से निकल जाते हैं। सोशल मीडिया पर जो वीडियो वायरल हो रहा है। उस पर लोग तीखी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Advertisement

बुजुर्ग को कुछ हो जाता तो...

वीडियो में देखा जा सकता है कि ट्रैफिक के बीच चल रहे बुजुर्ग के चेहरे पर सफेद झाग जम जाता है। सड़क पर काफी वाहन उनके पीछे आ रहे थे। जिसके बाद बुजुर्ग के साथ कोई भी हादसा हो सकता था। वहीं, घटना सामने आने के बाद लोग कह रहे हैं कि आरोपियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाए। चित्रा रोड फ्लाईओवर के पास हुए घटनाक्रम का संज्ञान UP पुलिस ले चुकी है। एक यूजर ने लिखा कि रील बनाने के लिए लोग कुछ भी करेंगे क्या? इससे बुजुर्ग की जान पर भी बन सकती थी। पहले भी ऐसे मामले सामने आ चुके हैं। ऐसे लोगों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई किए जाने की जरूरत है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:शरीर पर लपेटे तार, स्विच ऑन किया और अंडरवियर में दे दी जान, सामने आया इंजीनियर की मौत का खौफनाक सच

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो