whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

'बंटी और बबली' ने द‍िखाया टाइम मशीन का सपना, ठग ल‍िए 35 करोड़, दर्जनों कपल्स को दिया था जवान बनाने का ऑफर

UP Crime News: रश्मि और राजीव दुबे ने लोगों को ऑक्सीजन थेरेपी का झांसा दिया था और कहा था कि वे थेरेपी के जरिए पोल्यूशन और बुढ़ापे के असर को पलट देंगे। हर सेशन के लिए लोगों से 90 हजार लिए गए थे। साथ ही उन लोगों को छूट भी दी गई थी, जो दूसरे कस्टमर को लेकर आए थे।
07:00 AM Oct 04, 2024 IST | Nandlal Sharma
 बंटी और बबली  ने द‍िखाया टाइम मशीन का सपना  ठग ल‍िए 35 करोड़  दर्जनों कपल्स को दिया था जवान बनाने का ऑफर
उत्तर प्रदेश के कानपुर में दर्जनों लोगों से करोड़ों रुपया ठगने का मामला सामने आया है।

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में 'बंटी और बबली' ने लोगों को टाइम मशीन के जरिए 25 वर्ष की उम्र जैसा बना देने का झांसा देकर 35 करोड़ रुपया ठगने का मामला सामने आया है। कपल ने दावा किया था कि इजरायल की बनी टाइम मशीन से वे लोगों को 25 वर्ष की उम्र जैसा जवां बना देंगी। राजीव दुबे और उसकी पत्नी रश्मि ने कथित तौर पर टाइम मशीन के जरिए ऑक्सीजन थेरेपी के जरिए युवा बना देने का झांसा दिया था।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः दंपती और दो बच्चों की ताबड़तोड़ गोलियां बरसाकर हत्या, अमेठी में दहशत; CM योगी ने लिया संज्ञान

रिपोर्ट्स के मुताबिक राजीव और रश्मि ने जिस टाइम मशीन का दावा किया था, वह कभी इजरायल से आई ही नहीं, लेकिन इस कपल को देश छोड़कर भागने से रोकने के लिए एयरपोर्ट्स अथॉरिटी को जरूर अलर्ट कर दिया गया। दरअसल तीन कपल को राजीव और रश्मि पर शक हो गया और उन्होंने पूरी कहानी पुलिस को बता दी। एफआईआर दर्ज करने के बाद पुलिस राजीव और रश्मि की तलाश में जुट गई है।

Advertisement

नए ग्राहक लाने वालों को दिया डिस्काउंट

पुलिस के मुताबिक राजीव और रश्मि ने किदवईनगर में रिवाइवल वर्ल्ड नाम से एक थेरेपी सेंटर खोला था। दोनों ने अपने ग्राहकों को झांसा दिया था कि वे टाइम मशीन के जरिए उन्हें दोबारा से 25 वर्ष की उम्र जैसा जवान बना सकते हैं। रश्मि और राजीव पर आरोप है कि उन्होंने कानपुर के भयंकर प्रदूषण का हवाला देकर बड़ी उम्र के लोगों को जवान बनाने के नाम ठगी की। दोनों अपने ग्राहकों से कहते थे कि कानपुर का प्रदूषण उन्हें जल्दी से बूढ़ा बना रहा है और वे ऑक्सीजन थेरेपी के जरिए थोड़े समय में ही उन्हें दोबारा से युवा बना सकते हैं।

ये भी पढ़ेंः यूपी पुलिस के पूर्व डीजीपी का बड़ा बयान, बोले- सरकार के दबाव में न करें फर्जी एनकाउंटर

Advertisement

एसीपी अंजली विश्वकर्मा ने कहा कि प्रत्येक सेशन के लिए लोगों से 90 हजार लिए गए थे। साथ ही राजीव और रश्मि ने अपने उन ग्राहकों को डिस्काउंट भी दिया था, जो दूसरे ग्राहक लेकर आए। मामले में मुख्य शिकायतकर्ता रेनू सिंह चंदेल ने कहा कि राजीव और रश्मि ने उनसे कहा था कि अगर वे दूसरे ग्राहकों को लेकर आते हैं, तो उन्हें फ्री सेशन मिलेगा। चंदेल ने कहा कि उसने बहुत सारे लोगों को राजीव और रश्मि से मिलवाया। डीसीपी अंकिता शर्मा ने कहा कि मामले में पीड़ितों की संख्या दो दर्जन से ज्यादा से हो सकती है।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो