होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

होटल बुलाकर गर्लफ्रेंड से किया रेप; फिर सांस नली कटने तक रेतता रहा गला, कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात

Uttar Pradesh Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड को मिलने के लिए होटल बुलाया। इसके बाद रेप किया और मौत के घाट उतार दिया। वारदात के पीछे चौंकाने वाली वजह सामने आई है। विस्तार से इसके बारे में जानते हैं।
03:02 PM Oct 20, 2024 IST | Parmod chaudhary
Advertisement

Kanpur Crime News: उत्तर प्रदेश के कानपुर में एक शख्स ने अपनी गर्लफ्रेंड की हत्या कर दी। आरोपी ने कराची खाना के गगन सागर होटल में वारदात को अंजाम दिया। BCA की छात्रा के साथ आरोपी प्रियांशु की दोस्ती थी। शनिवार को उसने मिलने के लिए होटल में बुलाया था। यहां पहले नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर उसे बेहोश किया। फिर रेप किया और बाद में गला रेतकर हत्या कर दी। इसके बाद आरोपी ने गोविंद नगर पुलिस स्टेशन जाकर सरेंडर कर दिया। पूछताछ में आरोपी ने बताया कि गर्लफ्रेंड ने एक इंस्टीट्यूट में दाखिला लिया था। उसकी कई लड़कों से दोस्ती हो गई थी। जो उसे बुरा लगती थी। वहीं, वह जब भी उसे फोन करता, वह दूसरी कॉल पर व्यस्त मिलती थी।

Advertisement

खुद थाने जाकर किया सरेंडर

आरोपी मृतका के घर के पास ही रहता था। वह उसका फोन भी उठाना बंद करने लगी थी। जिसके बाद उसने इतनी बर्बरता की। आरोपी ने छात्रा की सांस की नली तक काट डाली। शाम को साढ़े 5 बजे आरोपी ने थाने में सरेंडर किया। पुलिस को जाकर बोला कि उसका शव होटल के रूम नंबर 402 में पड़ा है। उसे हत्या के बाद कोई पछतावा नहीं है। वह अब वापस नहीं आना चाहता। पुलिस उसके घरवालों को परेशान न करे, इसलिए सरेंडर किया है। मुझे अपने किए पर कोई पश्चाताप नहीं है। एसीपी बाबूपुरवा अंजली विश्वकर्मा और इंस्पेक्टर प्रदीप सिंह ने आरोपी से पूछताछ की।

ये भी पढ़ें:बाबा सिद्दीकी की हत्या के लिए क्यों हायर किए बाहर के शूटर? सामने आई ये वजह

आरोपी ने बताया कि उसने कई बार गर्लफ्रेंड को समझाया था। लेकिन वह नहीं मानी। परिजनों के मुताबिक छात्रा घर से इंस्टीट्यूट के लिए निकली थी। लेकिन वह इंस्टीट्यूट नहीं पहुंची। आरोपी बाइक के जरिए पौने दो बजे उसे होटल लेकर पहुंचा था। इसके बाद दोनों ने अपने फोन बंद कर लिए। आरोपी के अनुसार थर्माकोल कटर से कई बार उसने गला रेता। आरोपी पौने 4 बजे होटल से कर्मचारियों को कुछ लाने की बात कहकर निकला था। फिर दोबारा होटल आया। मर्डर के बाद सीधा घर गया। यहां बाइक खड़ी की। गला काटते समय उसे खुद भी चोट लग गई थी।

Advertisement

आरोपी को खुद भी लगी चोट

मां ने पूछा तो उसने कहा कि वैसे ही चोट लग गई। वहीं, छात्रा के परिजनों को उसका मोबाइल बंद मिला। काफी देर उन लोगों ने खोज भी की। जिसके बाद एक युवक ने उन्हें जानकारी दी। प्रियांशु ने उस युवक को फोन कर मर्डर करने की बात कबूली थी। बताया जा रहा है कि छात्रा ने प्रियांशु पर तंग करने का आरोप पहले लगाया था। छात्रा के परिजनों ने इसकी शिकायत घरवालों को दी थी। लेकिन आरोपी बाज नहीं आया। प्रियांशु ने कबूल किया कि हत्या के बाद होटल में नहाया था। कमरे में UP पुलिस को चारों तरफ खून ही खून मिला। पुलिस ने मौके से 12 सैंपल जुटाए हैं। बताया जा रहा है कि आरोपी ने 600 रुपये में रूम बुक किया था।

यह भी पढ़ें:क्लास में छात्र की पीट-पीटकर हत्या, स्कूल में वर्चस्व की जंग में दो गुट भिड़े; मुजफ्फरपुर का वीडियो वायरल

Open in App
Advertisement
Tags :
Uttar Pradesh Crime News
Advertisement
Advertisement