whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

आगरा में लोकसभा प्रत्याशी ने की खुदकुशी की कोशिश, बोले- दबंगों ने जूते से मारा

UP Lok Sabha Election 2024: यूपी की आगरा सीट से चुनाव लड़ रहे प्रत्याशी ने रविवार को खुदकुशी की कोशिश की। उसने बताया कि उसके पड़ोस में रहने वाले दबंगों ने उसके साथ मारपीट की और कपड़े भी फाड़ दिए। इस संबंध में उसने थाने पहुंचकर मामला भी दर्ज करवाया।
04:11 PM May 05, 2024 IST | Rakesh Choudhary
आगरा में लोकसभा प्रत्याशी ने की खुदकुशी की कोशिश  बोले  दबंगों ने जूते से मारा
लोकसभा प्रत्याशी ने की जान देने की कोशिश

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 में यूपी की आगरा सीट से चुनाव लड़ रहे निर्दलीय प्रत्याशी पर रविवार सुबह कुछ लोगों ने हमला कर दिया। यह हमला तब हुआ जब वे अपने घर में मौजूद थे। इस दौरान उनके सिर पर भारी वस्तु से वार किया गया। इसमें वह घायल हो गया। मारपीट के दौरान उनके कपड़े भी फाड़ दिए। घटना के बाद प्रत्याशी ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस पीड़ित को थाने लाई और मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। जानकारी के अनुसार प्रत्याशी पर चुनाव नहीं लड़ने का दबाव बनाया जा रहा है। थाने से घर लौटने के बाद प्रत्याशी ने जान देने की कोशिश की।

आगरा सुरक्षित सीट से महेंद्र सिंह पुत्र देवीराम ने लोकसभा चुनाव 2024 के नामांकन किया था। वे आगरा लोकसभा सीट से निर्दलीय चुनाव लड़ रहे हैं। उन्होंने थाने में दर्ज कराई एफआईआर में बताया कि वे सुबह अपने घर में चुनाव संबंधी कार्याें में व्यस्त थे इस दौरान पड़ोस में रहने वाले सनी और उसका भाई रवि आए और उन पर हमला कर दिया। उन्होंने कहा कि उनके सिर पर भारी वस्तु से प्रहार किया गया। महेंद्र सिंह ने बताया कि मारपीट करने वाले लोग उन्हें चुनाव लड़ने से रोकना चाहते हैं।

पैसे के लेनदेने का मामला- थाना प्रभारी

मामले में थाना प्रभारी दुर्गेश कुमार मिश्रा ने बताया कि प्रत्याशी थाने आया था। मगर उसने मामले में शिकायत वापस ले लीं उन्होंने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पैसे का लेनदेन को लेकर कुछ विवाद था जिसे बाद में सुलझा लिया गया। ऐसे में दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया। वहीं प्रत्याशी महेंद्र सिंह ने बताया कि सनी और उसके परिवार की वजह से वे मानसिक तनाव से जुझ रहे हैं। जब से उन्होंने नामांकन दाखिल किया है तभी से वे मेरे बारे में दुष्प्रचार कर रहे हैं।

जानकारी के अनुसार थाने में समझौते के बाद प्रत्याशी घर लौट आया था। इस दौरान घर लौटते समय उसने पंखे से लटककर फंदा लगाकर जान देने की कोशिश की। शोर सुनने के बाद आसपास के लोगों ने दरवाजा तोड़कर उसकी जान बचाई।

ये भी पढ़ेंः Kangana Ranaut के बयान पर बवाल, जानें एक्ट्रेस पर क्यों भड़के Tejashwi Yadav?  

ये भी पढ़ेंः Mayawati ने भतीजे के चुनाव प्रचार पर क्यों लगाई रोक? क्या है BSP सुप्रीमो की रणनीति?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो