whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'BJP से गठबंधन किया है, लेकिन 'उनका' बाप हूं'... ओपी राजभर बोले- जरूरत पड़ी तो तोड़ दूंगा समझौता

SBSP Om Prakash Rajbhar: लोकसभा चुनाव 2024 में नेताओं के बयान लगातार वायरल हो रहे हैं। यूपी में सुभाषपा प्रमुख ओम प्रकाश राजभर का बयान भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में वे समझौता तोड़ने की बात कहते नजर आ रहे हैं।
04:57 PM May 04, 2024 IST | Rakesh Choudhary
 bjp से गठबंधन किया है  लेकिन  उनका  बाप हूं     ओपी राजभर बोले  जरूरत पड़ी तो तोड़ दूंगा समझौता
यूपी सरकार में मंत्री ओपी राजभर

UP Lok Sabha Election 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण से पहले नेताओं के बेबाक बयान लगातार चुनावी पारा बढ़ा रहे हैं। पीएम मोदी से लेकर राहुल गांधी तक आज हर किसी के बयान चुनावी सुर्खियां बटोर रहे हैं। ताजा मामला यूपी सरकार में मंत्री ओम प्रकाश राजभर से जुड़ा है। ओपी राजभर की पार्टी सुभाषपा और भाजपा यूपी में लोकसभा गठबंधन में लड़ रहे हैं। मऊ की घोसी लोकसभा सीट से उनके बेटे अरविंद राजभर चुनाव लड़ रहे हैं। इस दौरान घोसी में प्रचार के लिए पहुंचे ओपी राजभर का बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

ओपी राजभर ने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि बेशक भाजपा से गठबंधन किया है लेकिन जरूरत पड़ी तो आप लोगों के सम्मान में पार्टी छोड़ दूंगा। उन्होंने कहा कि जो भी दल हो लेकिन उनसे हमारा दल अलग है। भाजपा से समझौता किया है जिस दिन आपके ऊपर आएगी, उस दिन समझौता तोड़ लूंगा। हम जो बात कहते हैं, वह करते हैं। राजभर यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि शेर का बच्चा हूं, गीदड़ का नहीं। पीएचडी किया हुआ है। जितने लोग लड़ रहे हैं उनकी औकात नहीं है भाजपा के लोगों से बात करने की।

कौन किसका बाप, ये बड़ा सवाल छोड़ गए राजभर

राजभर ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री, गृहमंत्री और सीएम के सामने हैसियत रखता हूं। आप जानते हो ना उनका बाप हूं मैं। इतना कहते ही कार्यकर्ताओं उत्साह से झूम उठे और ओपी राजभर जिंदाबाद के नारे लगाने लगे। ऐसे में अब विपक्ष सवाल पूछ रहा है कि ओमप्रकाश राजभर जिन लोगों के नाम लिए क्या वे उनके बाप है? या विपक्षियों के? यह तो आने वाला समय ही बताएगा।

घोसी से राहुल सिंह की रिपोर्ट।

ये भी पढ़ेंः भगवाधारी हो गए ओवैसी! सामने आए Video में मुस्कराते नजर आ रहे AIMIM प्रमुख

ये भी पढ़ेंः Prajwal Revanna के खिलाफ दूसरा लुक आउट नेटिस जारी, जानें क्या बोले Rahul Gandhi?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो