whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

वीरेंद्र बहादुर पाल कौन? सपा नेता पर महिला वकील ने लगाए रेप और धमकाने के आरोप

Uttar Pradesh Crime News: नवाब सिंह यादव के बाद अब एक और सपा नेता के खिलाफ पुलिस ने रेप, धमकी और अश्लील वीडियो बनाने का केस दर्ज किया है। आरोपी नेता की पुलिस तलाश कर रही है। आरोपी नेता वकील भी हैं। जिनके खिलाफ महिला ने ज्यादती करने के आरोप लगाए हैं।
05:01 PM Sep 08, 2024 IST | Parmod chaudhary
वीरेंद्र बहादुर पाल कौन  सपा नेता पर महिला वकील ने लगाए रेप और धमकाने के आरोप

Uttar Pradesh Crime: (राहुल सिंह, मऊ) यूपी में एक और सपा नेता के खिलाफ महिला वकील से रेप, अप्राकृतिक दुष्कर्म और अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का मामला दर्ज हुआ है। आरोपी नेता ने युवती को जान से मार देने की धमकी भी दी। पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। मामला मऊ जिले का है। सपा नेता व चर्चित सीनियर वकील वीरेंद्र बहादुर पाल पर सहयोगी युवती ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज करवाया है। मुकदमा दर्ज होने के बाद सपा नेता वीरेंद्र बहादुर पाल फरार बताए जा रहे हैं। वारदात पूरे शहर में चर्चा का विषय बनी हुई है। वीरेंद्र बहादुर पाल बीएसपी के दिग्गज नेता रहे पूर्व विधायक दयाराम पाल के बेटे हैं। इस समय पूरा परिवार समाजवादी पार्टी में शामिल हो चुका है।

यह भी पढ़ें:सोती बच्ची को घर से उठा ले गए दरिंदे; रेप के बाद उतारा मौत के घाट…अब बिहार में दिल दहला देने वाला कांड

वीरेंद्र बहादुर पाल और उनका परिवार मुख्तार अंसारी के बेहद करीब माना जाता था। पाल के खिलाफ सरकार की चारागाह की जमीन पर कब्जा कर अपने स्कूल में मिलाने के आरोप लग चुके हैं। इसके अलावा भाई विजय बहादुर पाल के साथ मिलकर जमीन पर कब्जे करने के मामले में भी वे आरोपी हैं। 2018 में CPMT (NEET) पेपर लीक मामले में वे जेल जा चुके हैं। अब जमानत पर वे बाहर हैं। लखनऊ एसटीएफ ने उनको अरेस्ट किया था। पाल मऊ बार एसोसिएशन के दो बार अध्यक्ष रह चुके हैं।

लखनऊ भी लेकर गया था आरोपी नेता

पीड़िता महिला वकील ने पुलिस को शिकायत दी है कि आरोपी ने नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाकर सबसे पहले रेप किया था। इसके बाद अश्लील वीडियो बना लिया। इस वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर लगातार उनका शोषण किया जा रहा है। आरोपी उनको जबरन लखनऊ भी लेकर गया था। मऊ पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बताया जा रहा है कि महिला वकील ने काफी समय पहले आरोप लगाए थे। लेकिन उनकी शिकायत को दर्ज नहीं किया जा रहा था। इसके बाद महिला वकील ने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ से गुहार लगाई थी। पुलिस ने कई टीमों का गठन किया है। आरोपी नेता की तलाश की जा रही है।

यह भी पढ़ें:लुटेरों ने 350 मीटर तक घसीटा, मोबाइल के लिए लड़ती रही बहादुर छात्रा; डरा देने वाला वीडियो वायरल

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो