whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था क्लर्क, 3 दिन की ली थी छुट्टी; ऑफिस बुलाया तो उठा लिया खौफनाक कदम!

Bilari Clerk Suicide Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक शख्स ने खौफनाक कदम उठा लिया। कुछ दिन बाद ही उसकी बेटी की शादी होनी थी। बताया जा रहा है कि शख्स छुट्टी के दौरान ऑफिस बुलाए जाने से परेशान था। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आपको विस्तार से मामले के बारे में बताते हैं।
05:14 PM Sep 17, 2024 IST | Parmod chaudhary
बेटी की शादी की तैयारियों में जुटा था क्लर्क  3 दिन की ली थी छुट्टी  ऑफिस बुलाया तो उठा लिया खौफनाक कदम

Uttar Pradesh News: (मुकेश कुमार कश्यप, मुरादाबाद) उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में बिजली विभाग के क्लर्क ने अफसरशाही से परेशान होकर आत्महत्या कर ली। वरिष्ठ सहायक लिपिक ने तहसील बिलारी के उपखंड कार्यालय में फांसी लगाकर जान दे दी। लिपिक के आत्महत्या करने का मामला सामने आने के बाद बिजली विभाग में हड़कंप मच गया है। मौके पर आई पुलिस ने साक्ष्य एकत्र करने के बाद शव को कब्जे में ले लिया है। घटना के विरोध में कर्मियों में गुस्सा देखा जा रहा है।

Advertisement

पुलिस ने कब्जे में लिया शव

तहसील बिलारी के स्टेशन रोड स्थित उपखंड तृतीय कार्यालय में वरिष्ठ सहायक लिपिक के पद पर कार्यरत धनपाल यादव (45) ने तीन दिन का अवकाश स्वीकृत कराया था। दरअसल धनपाल की बेटी की शादी तय हो गई थी। जिसके बाद वह शादी की तैयारियों में लगा हुआ है। उसने विभाग से छुट्टी ली थी। आरोप है कि अवकाश के बावजूद उसे दफ्तर बुलाया गया था।

यह भी पढ़ें:IPS मनोज कुमार वर्मा कौन? नक्सलियों को चटा चुके धूल, अब संभालेंगे कोलकाता के पुलिस कमिश्नर की जिम्मेदारी

Advertisement

सुबह दफ्तर खुला तो पता लगा कि धनपाल ने ऑफिस में लगे पंखे से रस्सी के सहारे लटककर जान दे दी। शव लटकता देख विद्युत कर्मियों में सनसनी फैल गई। पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने फॉरेंसिक टीम को बुलाकर साक्ष्य एकत्र करवाए। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है। पुलिस का कहना है कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। घटना की खबर मिलने के बाद परिवार में कोहराम मच गया है। मौके पर विद्युत अफसर भी जुट गए। वहीं, सूत्रों का कहना है कि मृतक ने एक सुसाइड नोट भी छोड़ा है। जिसमें पारिवारिक समस्या से मरने की बात लिखी गई है। वहीं, इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है।

ढाई साल से थी यहां नियुक्ति

बिजली कर्मचारी सलमा बेगम ने मंगलवार सुबह दफ्तर खोला था। लेकिन उन्होंने देखा कि मुख्य दरवाजे के पीछे वाला गेट बंद है। जिसके बाद अंदर झांका तो धनपाल सिंह का शव रस्सी के सहारे पंखे से लटका था। सलमा ने तुरंत इसकी सूचना दूसरे कर्मियों को दी। जिसके बाद पुलिस को सूचित किया गया। धनपाल की नियुक्ति इस कार्यालय में ढाई साल से थी। बताया जा रहा है कि डेढ़ माह बाद ही उसकी बेटी की शादी है। वहीं, UP पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Advertisement

ये भी पढ़ेंः ‘जिसके परिवार अफजल गुरु की फांसी रोकनी चाही, नक्सली समर्थकों को स्वीकार नहीं करेंगे दिल्ली वाले’

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो