whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

उत्तर प्रदेश में 3 दोस्तों की हादसे में मौत, मूर्ति विसर्जित करके लौट रहे थे 4 युवक, खंभे से टकराई बाइक

Three Friends Died An Accident: उत्तर प्रदेश में मूर्ति विसर्जित करके वापस लौट बाइक सवार तीन युवकों की मौत हो गई। एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। हादसा रात करीब 9 बजे हुआ था।
04:27 PM Nov 16, 2023 IST | Swati Pandey
उत्तर प्रदेश में 3 दोस्तों की हादसे में मौत  मूर्ति विसर्जित करके लौट रहे थे 4 युवक  खंभे से टकराई बाइक

Three Friends Died An Accident: उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में तीन युवकों की मौत से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। दरइअसल मामला आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र का है। जहां मूर्ति विसर्जित कर वापस लौट रहे युवकों की बाइक अनियत्रिंत होकर पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि बाइक पर सवार चारों युवक सड़क के उस तरफ गिर गये। और गंभीर रूप से घायल हो गए। आनन- फानन में चारों युवकों को अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में तीन युवकों की इलाज के दौरान मौत हो गई। और एक युवक का अस्पताल में इलाज चल रहा है।

मूर्ति विसर्जित कर लौट रहे थे युवक

मामला आजमगढ़ के मेंहनगर थाना क्षेत्र का है, जहां पलिया गांव में दीपावली के त्योहार में गणेश जी की प्रतिमा स्थापित की गई थी। दिवाली के बाद बुधवार को गांव के लोग मूर्ति विसर्जित करने के लिए बड़ैला ताल गये थे। मूर्ति विसर्जित करके गांव के लोग वापस आ गये। लेकिन पलिया गांव निवासी सोनू राजभर, शाहखजुरा गांव निवासी रिक्की राजभर, विवेक राजभर और सराय थाना क्षेत्र के निवासी विक्की राजभर से चारो मूर्ति विसर्जन में एक ही बाइक से गये थे। बड़ैला ताल से ये लोग बाजार चले गए।

यह भी पढ़े: बिरसा मुंडा के गांव पहुंचने वाले पहले पीएम बने नरेंद्र मोदी, ढोल-मंदार से हुआ स्वागत

यह भी पढ़े: 2000 रुपये से शुरू सहारा कैसे बनीं हजारों करोड़ की कंपनी? सुब्रत रॉय ने लिखीं कौन सी पुस्तकें और मिले कौन से पुरस्कार?

पोल की टक्कर से हुआ हादसा

बाजार से रात करीब नौ बजे वापस लौटते वक्त रानी की सराय और जहानागंज थाना के पास इन युवकों की बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पोल से टकरा गई। टक्कर इतनी तेज थी कि ये चारों युवक सड़क के दूसरी तरफ जाकर गिर गये। हादसे में चारों युवक गंभीर रूप से घायल हो गए। साथ में युवक के दोस्तों ने तत्काल एंबुलेंस की मदद से निजी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान सोनू, विवेक और रिक्की की मौत हो गई। वहीं विक्की का निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। अचानक हुई मौत की खबर से दोनों गांव में मातम पसर गया। जानकारी के मुताबिक दो युवक एक गांव के और एक अन्य दूसरे गांव का निवासी था। त्योहार के अवसर पर इस घटना से हर कोई दुखी हो गया।

(greenbot.com)

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो