whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

'एक करोड़ दो, नहीं तो बेटे को मार देंगे', अपनों की जान का दुश्मन बना सिपाही, कैसे और क्यों रची साजिश?

UP Cop Arrested : उत्तर प्रदेश में एक सिपाही अपनों की जान का दुश्मन बन गया। उसने कहा कि एक करोड़ दो, नहीं तो बेटे को मार देंगे। पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया। आइए जानते हैं कि आरोपी ने कैसे और क्यों रची साजिश?
07:26 AM Aug 12, 2024 IST | Deepak Pandey
 एक करोड़ दो  नहीं तो बेटे को मार देंगे   अपनों की जान का दुश्मन बना सिपाही  कैसे और क्यों रची साजिश
फिरौती मांगने और धमकी देने के आरोप में सिपाही गिरफ्तार।

UP Cop Arrested : योगी राज में माफिया और गुर्डों की खैर नहीं है, लेकिन जब लोगों की सुरक्षा करने वाली पुलिस ही गुंडागर्दी पर उतर आए तो तब क्या होगा। यूपी के मथुरा से कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है, जहां एक सिपाही अपनों की जान का दुश्मन बन गया। उसने अपने परिवार के सदस्य को अपहरण और जान मारने की धमकी दी। आरोप है कि उसने एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी थी। इस मामले में पुलिस ने सिपाही को गिरफ्तार कर लिया।

जिला कारागर में तैनात था आरोपी

मथुरा के जैंत थाने के एसएचओ अश्विनी कुमार का कहना है कि सिपाही अजीज गौतम जिला कारागार में तैनात था। जैंत थाना क्षेत्र के मधेरा गांव निवासी अजीज को पता चला कि उसके परिवार के सदस्य रामकुमार गौतम को एक जमीन सौदे में दो करोड़ रुपये से अधिक मिलने वाले हैं तो उसने एक साजिश रच डाली।

यह भी पढे़ं : सिलेंडर फटा और जिंदा जल गए मां-बेटा; बाप-बेटी पहुंचे अस्पताल; UP के जालौन में छत गिरने से हादसा

जानें सिपाही ने क्या दी थी धमकी?

आरोपी सिपाही ने 5 अगस्त को रामकुमार गौतम को फोन किया और एक करोड़ रुपये की फिरौती मांगी। उसने कहा कि अगर एक करोड़ नहीं दिए तो वह उसके बेटे अनुज (21) का अपहरण कर लेगा और उसे जान से मार देगा।

यह भी पढे़ं : गैंगरेप कर युवती का बनाया MMS, एक महीने तक किया ब्लैकमेल, अब साजिश हुई फेल

सिपाही के तीन और साथी गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी को उसके गांव के पास से एक देशी पिस्तौल और कारतूस के साथ गिरफ्तार किया। साथ ही इस मामले में शामिल सिपाही के तीन साथियों को पहले ही मध्य प्रदेश के छत्तापुर से पकड़ लिया गया है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो