अतीक की 'वांटेड' बीवी शाइस्ता की लोकेशन हुई लीक? माफिया के गुर्गे शमशाद ने खोले राज

Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen News: पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शमशाद ने सभी गुर्गों को पुलिस के नाम बताए हैं। वहीं कुछ सीसीटीवी फुटेज में शमशाद को शाइस्ता के साथ देखा गया था। अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब, बहन आयशा नूरी के भी सुराग पुलिस को मिले हैं।

featuredImage
यूपी पुलिस ने कहा है कि अतीक के गुर्गे शमशाद ने शाइस्ता के बारे में अहम जानकारी दी है। फाइल फोटो

Advertisement

Advertisement

Atiq Ahmed Wife Shaista Parveen News: यूपी पुलिस को अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन से जुड़ी बड़ी जानकारी मिली है। मिली जानकारी के मुताबिक 3 दिन पहले गिरफ्तार गुर्गे शमशाद ने कई राज खोले हैं। पुलिस के मुताबिक शमशाद कुछ महीने पहले दिल्ली के पास शाइस्ता से मिला था। इस मुलाकात के लिए अतीक के गुर्गे शमशाद को लेकर शाइस्ता के पास गए थे। हालांकि मुलाकात कराने वाले सभी गुर्गे अभी जेल में बंद हैं।

ये भी पढ़ेंः भाजपा विधायक को मिली जान से मारने की धमकी, बसपा सुप्रीमो मायावती से जुड़े तार

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार शमशाद ने सभी गुर्गों को पुलिस के नाम बताए हैं। वहीं कुछ सीसीटीवी फुटेज में शमशाद को शाइस्ता के साथ देखा गया था। अतीक के भाई अशरफ की पत्नी जैनब, बहन आयशा नूरी के भी सुराग पुलिस को मिले हैं। पुलिस अब इन तीनों लेडी डॉन की तलाश और तेज करेगी। पुलिस का मानना है कि तीनों लेडी डॉन एक दूसरे संपर्क में हैं।

अतीक के गुर्गे शमशाद द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक पुलिस अब दिल्ली-एनसीआर के आसपास तीनों लेडी डॉन की तलाश तेज करेगी। बता दें कि शाइस्ता पर 50 हजार, जैनब और आयशा पर 25-25 हजार रुपये का इनाम है।

ये भी पढ़ेंः नाम बदला…प्रेम जाल में फंसाया…फिर धर्म बदल कर किया निकाह, यूपी में लव जिहाद का एक और मामला

बता दें कि उमेश पाल हत्याकांड में फरार चल रही शाइस्ता परवीन की संपत्ति को अटैच किए जाने को लेकर कार्रवाई चल रही है। इस बारे में ईडी की टीम छानबीन में जुट गई है। पुलिस की ओर से कुर्क संपत्तियों की जानकारी ली जा रही है। साथ ही अतीक और उसके परिवार के सदस्यों के नाम की चल-अचल संपत्ति को भी चिन्हित किया जा रहा है। मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी द्वारा अभी तक आठ करोड़ से अधिक की प्रॉपर्टी को जब्त किया गया है। अतीक और शाइस्ता के बैंक खातों में जमा पैसे को सरकारी खजाने में जमा करवाया गया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक शाइस्ता परवीन के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी हुआ है। शनिवार को ईडी की टीम दिल्ली पहुंची थी। इसके बाद पुलिस के साथ टीम ने चकिया, धूमनगंज, करेली, खुल्दाबाद समेत कई मुहल्लों में सर्च ऑपरेशन चलाया था।

Open in App
Tags :